Breaking News

गोलीकांड के शिकार दुल्हा- दुल्हन को लेकर अब आई ये बड़ी खबर


पाटन में जीर की चौकी के पास बारात लौटते समय शनिवार को सरेराह दूल्हा-दुल्हन पर गोली चलाने के नामजद बाकी आरोपियों तक पुलिस रविवार को नहीं पहुंच सकी। हालांकि पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश तेज कर दी है। इधर, मुख्य आरोपी इंद्राज गुर्जर के पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने के चलते उसका इलाज अब भी पुलिस निगरानी में जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में चल रहा है। इसी अस्पताल में इंद्राज की गोली से घायल हुए दुल्हन कोमल तथा दूल्हे संजू का भी उपचार चल रहा है। जिनकी स्थिति में सुधार बताया जा रहा है। गौरतलब है कि फायरिंग में करीब 10 जने शामिल थे। जिनमें से आठ आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया है।

इन गांवों में दी दबिश पुलिस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रविवार को दिनभर तलाश में जुटी रही। पुलिस की टीम ने रामबाला, लादीकाबास, गोविंदाला सहित कई इलाकों में दबिश दी। लेकिन, आरोपी हाथ नहीं लगे। हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

ये है मामला 
गौरतलब है कि शुक्रवार को हेमराजपुरा से विदा होकर गाड़ी में सवार होकर जा रहे दूृल्हा-दुल्हन पर बाइक सवार तीन युवकों ने जीर की चौकी पर बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने गाड़ी का नीमकाथाना तक पीछा किया। गाड़ी के चालक ने हिम्मत दिखाकर बचाव के लिए सीओ कार्यालय की तरफ गाड़ी को घुमा दी। इसके बाद बदमाश वहा से फरार हुए। घटना की सूचना के बाद सीओ सांवलराम नागौरा ने घायल दूल्हा दुल्हन को अपने कार्यालय में बैठाकर पानी पिलाया तथा पूछताछ कर अपनी ही गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। सीओ ने आरोपी के नंबरों को ट्रेस करवा कर सदर थानाधिकारी लाल सिंह व पाटन थानाधिकारी नरेन्द्र भड़ाणा के नेतृत्व में टीम बनाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए भेजा। टीम ने करीब डेढ़ घंटे में मुख्य आरोपी इंन्द्राज गुर्जर को धर दबोच लिया। हालांकि आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़ भी हुई, लेकिन पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपियों को पहाड़ी पर भागते हुए पकड़ लिया।

दो दिन के रिमांड पर आरोपी जांच अधिकारी सदर थानाधिकारी लाल सिंह ने बताया कि घटना के आरोपी रवि उर्फ कालू सैनी को रविवार को सीकर पेश किया गया। जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

No comments