Breaking News

भारत के नए यॉर्कर किंग टी नटराजन को लेकर सहवाग ने दिया बड़ा बयान


बैखौफ बल्लेबाजी करने वाले पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग अब अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. इस दिग्गज ने अब बाए हाथ के पेसर टी नटराजन को लेकर बड़ा बयान दिया हैं. सहवाग ने बताया कि आईपीएल में जब उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब टीम में नटराजन को चुना था तब कई लोगों ने उसके फैसले पर सवाल उठाए थे.

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर एक दर्शक के सवाल का जवाब देते हुए सहवाग ने बड़ा बयान दिया हैं. फेन ने पूछा कि लम्बे समय बाद टीम इंडिया में बाए हाथ के पेसर को देखकर कितने उत्साहित हैं. इस प्रश्न के जवाब में सहवाग ने बताया कि जब उन्होंने नटराजन को किंग्स XI पंजाब में शामिल करने का निर्णय लिया था तब कई लोगों ने सवाल उठाए थे.

सहवाग ने बताया "टी नटराजन को देखकर मैं काफी खुश हुआ, क्योंकि जब मैंने किंग्स XI पंजाब के लिए उनका चयन किया था. इस दौरान कई लोगों ने प्रश्न उठाए थे कि इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट नहीं खेला है और सिर्फ तमिलनाडु प्रीमियर लीग में ही खेलकर आ गए हैं. इसलिए इन्हें इतनी बड़ी रकम में चुनना सही निर्णय नहीं है."

सहवाग ने आगे कहा "मुझे पैसे की चिंता नहीं थी, सिर्फ मुझे उनकी प्रतिभा दिख रही थी. हमारी टीम में तमिलनाडु के कुछ खिलाड़ी थे और उन्होंने मुझे बताया था कि नटराजन एक शानदार गेंदबाज हैं और वो डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हैं."

आईपीएल 2020 में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद टी नटराजन को सिमित ओवर सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भेजा गया था. जिसके बाद उन्हें तीसरे वनडे से डेब्यू किया था और उन्होंने अपने तीसरे ही ओवर में मार्नस लाबुशेन को क्लीन बोल्ड करने अपनी पहली अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट हासिल की हैं.

टी नटराजन ने डेब्यू मैच में 10 ओवरों की गेंदबाजी के दौरान 10 ओवरों में 70 रन देकर मार्नस लाबुशेन और एस्टन अगर की महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम की थी.

No comments