Breaking News

क्या आपने किसी पुरूष के प्रेग्नेंट होने के बारे में सुना है? लेकिन आज हम आपको एक हैरान करने वाली खबर बताने जा रहे हैं.

क्या आपने किसी पुरूष के प्रेग्नेंट होने के बारे में सुना है? लेकिन आज हम आपको एक हैरान करने वाली खबर बताने जा रहे हैं.

क्या आपने किसी पुरूष के प्रेग्नेंट (Man Pregnant) होने के बारे में सुना है? आपका जवाब यकीनन ना में ही होगा. लेकिन आज हम आपको एक हैरान करने वाली खबर बताने जा रहे हैं. 18 साल का एक युवक प्रेग्नेंट (Pregnant) हो गया है और उसके गर्भ में 4 महीने का बच्चा पल रहा है. इस शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रही हैं. चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला.

ब्रिटेन के बोस्टन का है मामला

यह अनोखा मामला ब्रिटेन (Britain) के बोस्टन (Boston) से सामने आया है. बोस्टन में रहने वाला 18 साल का मिके चनेल (Mikey Chanel) चार महीने का प्रेग्नेंट (Pregnant) है.

फोटो साभार- इंस्टाग्राम

डाक्टरों ने खोला सारा राज

डॉक्टरों के मुताबिक, मिके के शरीर में फीमेल रिप्रोडक्टिव सिस्टम (Female Reproductive System) मौजदू है. जिसकी वजह से वह प्रेग्नेंट (Pregnant) हुआ है.

मिके को लड़कों की तरह पाला गया

मिके की मां के मुताबिक, जब मिके (Mikey) उनके गर्भ में था तो डॉक्टर ने उनसे कहा था कि उनको लड़की होगी, लेकिन जन्म लड़के का हुआ. उसे लड़के की तरह ही पाला गया, लेकिन वह अंदर से कुछ अलग ही महसूस किया करता था. उसको बचपन से ही लड़कियों के सामान में ज्यादा शौक था.

स्कूल में गे बुलाते थे बच्चे- मिके चनेल

मिके के बताया कि ‘वह बचपन ही लड़कियों के सामान के साथ खेलता था. उसे लिपस्टिक लगाना और पर्स के साथ खेलना बहुत पसंद था’. मिके ने आगे कहा कि ‘स्कूल में भी मुझे बच्चे काफी तंग करते थे. कोई मुझे गे (Gay) कहता था तो कोई कुछ और’.

सपना होने वाला है पूरा- मिके चनेल

मिके चनेल (Mikey Chanel) ने कहा कि ‘मैं हमेशा से पेरेंट्स बनने का सपना देखता है जो अब पूरा होने जा रहा है. मैं बेहद खुश हूं’. मिके ने आगे कहा कि ‘मैंने जागरूकता फैलाने के मकसद से अपनी सारी बात सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की हैं.’

बच्चे का बेसब्री से है इंतजार

मिके को इस बच्चे का बेसब्री से इंतजार है. मिके ने कहा कि ‘मैं एक-एक करके दिन गिन रहा हूं, मैं जल्द से जल्द अपने बच्चे का मुंह देखना चाहता हूं’.

No comments