Breaking News

माता के इस मंदिर का चमत्कार देखकर आपके होश उड़ जाएगे

Seeing the miracle of this temple of mother, your senses will fly away

दुनिया मे ऐसे कई मंदिर हो जो अपने चमत्कार के चलते फेमस है और इसके कारण ही उनमें भीड़ लगी रहती है बता दें कि हमारे देश को आस्था का देश माना गया है। यहां पर इंसान आस्था के नाम पर पागल है।आज हम एक ऐसे मंदिर के बारे में बताने जा रहे है जिसके चमत्कार सुनकर आप दातो तले अंगुली दबा लेंगे क्योंकि यह मंदिर एक माता का है जहां पर नवरात्रों में दर्शन करने वाले लोगों को रोकना अंसभव है। क्योंकि लोग बहुत मात्रा में आते हैजिसकी वजह से यहां पुलिस बल तैनात रहता है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि यह मंदिर बिहार के मधेपुरा ज़िले में है जहां पर मां चंडीस्थान मंदिर है..बता दें कि यह मंदिर मां दुर्गा की चमत्कारी शक्तियों से भरा पड़ा है।स्थानिए लोगों का कहना है कि इस मंदिर का निर्माण गांव के लोगों ने मिलकर करवाया था। लोगों कहते है की अगर सच्चे मन से माता के दरबार में आता है तो वो निराश होकर लोटता नहीं है।माता उनकी हर मनोकामना पूरी करती है।

 मंदिर के बारे में यह भी कहा जाता है कि अगर महिलाएं मां नहीं बन पाती हैं, यहां आकर माता के दर्शन करने के बाद उन्हें संतान प्राप्ति हो जाती है। स्थानिए बुजुर्गों का कहना है कि कऱीब 70 साल पहले मंदिर में दो चौर आए थे। और दोनो माता के गहने चुराकर भाग रहे थे।

चमत्कारीक बात है कि जब वो दोनो मंदिर के बाहर निकलते है दोनो अंधे हो गए। और माता के गहने वही छोड़ दिए। लेकिन बाहर आते ही वो पत्थर की मुर्तियां बन गए। कहां जाता है सती माता का एक अंग यहां आकर गिरा था और इसलिए इस जगह को चंडी स्थान कहा जाता है।

No comments