Breaking News

हमीरपुर: पड़ोसियों ने वृद्धा के साथ की मारपीट, पीड़िता के बेटे ने पुलिस कार्रवाई पर उठाए सवाल


टौणीदेवी क्षेत्र के साथ लगते गांव लोहाखर के राजेंद्र सिंह पुत्र स्व. रणजीत सिंह ने टौणीदेवी पुलिस चौकी में 4 दिसम्बर को उसकी माता के साथ गांव के ही 2 युवकों द्वारा मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत दर्ज करवाने के बाद अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई उन युवकों के खिलाफ नहीं की है। राजेेंद्र सिंह ने बताया कि 4 दिसम्बर सुबह उसे फोन पर बताया गया कि पड़ोसियों ने जेसीबी से उनके घर को जाने वाले रास्ते को खोद दिया है और उसकी 75 वर्षीय बुजुर्ग माता के साथ मारपीट की व घसीट कर बेहोश कर दिया।


उसने बताया कि उस समय उसका बड़ा भाई भी घर पर नहीं था, उसे भी भतीजी ने फोन करके घर बुलाया। उन्होंने बताया कि इस बारे पंचायत प्रधान को सूचित किया और पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचा। उस समय दोनों पड़ोसी माता और भाई को लात-घूंसों और पत्थरों से मार रहे थे। मैंने और पुलिस ने भाई को उनके चंगुल से छुड़ाया, वहीं बुजुर्ग माता दूसरी तरफ बेहोश पड़ी थी। हम पुलिस की सहायता से बुजुर्ग माता को टौणीदेवी अस्पताल ले आए, वहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रैफर कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस मारपीट में बुजुर्ग माता को आंख में चोट आई है। उन्होंने बताया कि डीसी और पुलिस अधीक्षक से भी इस घटनाक्रम की शिकायत की है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला के साथ इस तरह की मारपीट पर पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए जो नहीं की जा रही है। उन्होंने बताया कि उनके पड़ोसियों ने भी झूठी प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

No comments