Breaking News

लो जी आ गया प्रधान पद कहारी पंचायत का एग्जिट पोल 2021

लो जी आ गया प्रधान पद कहारी पंचायत का एग्जिट पोल 2021

चंबा: (कहारी) हिमाचल प्रदेश निर्वाचन आयोग ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं। आयोग ने पंचायत निदेशक और सभी जिला उपायुक्तों को पत्र भेजकर तैयारियां तेज करने के निर्देश दिए हैं। बैलेट पेपर, सील और अन्य दस्तावेजों को तैयार करने को कहा गया है। दो दिन के भीतर मतदाता सूचियों को भी दुरुस्त करने की भी हिदायत दी है।

सर्दियों में हिमपात से चुनाव प्रक्रिया प्रभावित होने की आशंका रहती है। चुनाव के समय बर्फीले क्षेत्रों में मतदान प्रभावित हुआ था। पिछले अनुभव को देखते हुए ये चुनाव जल्द करवाए जा सकते हैं। इन चुनाव के लिए रोस्टर भी फाइनल हो जाएगा। इस बार केवल उपप्रधान का पद ही पिछली बार की तरह ओपन है।

पिछली बार की तरह इस बार भी प्रधान पद की लड़ाई जोर-शोर से लड़ी जाएगी। इस बार कहारी की जनता पिछली बार की विजेता रही पिंकी जी से काफी खफा लग रहा है, इसका एक बड़ा मुख्या करण रखेड और खेर की जनता को सडक की सुविधा नहीं मिलना है। आम जनता का कहना है कि अगर हमें सडक नही दी है तो हम वोट क्यों दे। इस बार ये सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है, अगर इस बार कई हार हुई तो यह सबसे बड़ा करण हो सकता है। 

एग्जिट पोल 2021 के अनुसार शालू जी को इस बार इसका बहुत जदा फायदा मिलता नज़र आ रहा है। 60% जनता इस बार अपना सरपंच (प्रधान) बदलने की चाहत जता रही है।

पिछली बार की तरह इस बार भी शालू और पिंकी के बीच फिर से कांटे की टक्कर हो सकती है. इस बार परिमाण 50-50 दिख रहा है परन्तु अभी कुछ कहा नही जा सकता क्यूंकि अभी नॉमिनेशन होना बाकी है. 

आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में जरुर बताये धन्यवाद: जय हिन्द जय भारत और जादा से जादा जनता के साथ शेयर करें। 

No comments