Breaking News

भारतीय टीम से बुरी तरह नाराज हैं Hogg, बोले- Smith की कमजोरी का क्‍यों नहीं उठा पा रहे फायदा ?


ऑस्‍ट्रेलिया की टीम के पूर्व चाइनामैन गेंदबाज ब्रेड हॉग (Brad Hogg) भारतीय टीम के पूरी तरह से स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) के सामने घुटने टेकने से काफी नाराज हैं. हॉग का मानना है कि टीम इंडिया स्मिथ की सबसे बड़ी कमजोरी शॉट बॉल का फायदा तक नहीं उठा पा रहे हैं.

स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भारत के खिलाफ दोनों वनडे मुकाबले में शतकीय साझेदारी कर भारत को मैच में वापसी का कोई मौका नहीं दिया. दोनों ही मैचों में मेजबाना टीम ने 350 से ज्‍यादा रन बनाए.

ब्रेड हॉग ने कहा, “मेरी नजर में भारतीय टीम के लिए बड़ी समस्‍या उस वक्‍त पैदा हो जाती है ज‍ब स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) मैदान में बल्‍लेबाजी के लिए आते हैं. वो किसी भी स्‍तर पर स्मिथ के आगे वापसी करते हुए नजर नहीं आते. भारतीय टीम गुड लेंथ या थोड़ी फुल लेंथ डिलीवरी ही डाल पा रही है.”

ब्रेड हॉग (Brad Hogg) ने कहा, “मैं इसे समझ सकता हूं क्‍योंकि स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) की समस्‍या शॉट बॉल ही है. स्‍टीव स्मिथ मूव कर रहा है. गेंद थोड़ा उनकी छाती पर आ रही है. ऐसे में वो गेंद को उक नहीं कर सकते और ना ही वो गेंद छोड़ सकते हैं. उसे ऐसी गेंदों पर पुल शॉट खेलना ही होगा. आप पूरे टूर के दौरान स्‍टीव स्मिथ को बैक फुट पर रख सकते हो.”

No comments