Breaking News

Whatsapp Account हो सकता है Delete, अगर नहीं मानी आपने ये नई शर्तें


Whatsapp यूजर्स के लिए जरूरी सूचना. अगर आपने अपने अकाउंट पर ये नया अपडेट नहीं किया तो फिर खाता डिलीट हो सकता है. 2021 में एक नया अपडेट आने वाला है. ऐसे में यूजर्स को अगर अपने खाते को डिलीट होने से बचाना है तो इस अपडेट को मानना पड़ेगा. 

आएंगी नए नियम व शर्तें
प्राइवेसी नियमों और सर्विस की नई शर्तें 2021 में आएंगी और उनको मंजूर नहीं करने पर 8 फरवरी के बाद वे एक्सेस नहीं कर सकेंगे. WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी नई शर्तें और प्राइवेसी पॉलिसी अपडेट को लेकर आ रही है. नए अपडेट में कहा गया है कि अगर वे सहमति नहीं देते हैं, तो वाट्सऐप अकाउंट को डिलीट कर देगा. कंपनी ने यह भी कन्फर्म किया कि यूजर्स को नए नियम और शर्तों का पालन करना जरूरी होगा.

इसमें आगे लिखा है, 'इस तारीख के बाद, आपको वाट्सऐप का इस्तेमाल जारी रखने के लिए नई शर्तों को स्वीकार करना होगा या आप हमेशा के लिए अपना अकाउंट डिलीट कर सकते हैं.' WABetaInfo ने यह भी बताया कि इस तारीख में बदलाव भी हो सकता है और अपडेटेड सर्विस टर्म्स की घोषणा आने वाले हफ्तों में कभी भी की जा सकती है.

चैट्स को मैनेज व स्टोर करना होगा आसान
इसके साथ ही WABetaInfo ने बताया है कि, बिजनेस-फेसबुक होस्टेड सर्विस का इस्तेमाल करके चैट्स को मैनेज और स्टोर किया जा सकता है. WhatsApp की नई पॉलिसी को एक्सेप्ट करने के बाद ही यूजर्स वाट्सऐप चला सकेंगे. अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उनका WhatsApp बंद हो जायेगा. इस बीच एक जानकारी ये भी सामने आ रही है कि WhatsApp ने अभी इस नई अपडेट को लेकर कोई भी ऑफिशियली जानकारी नहीं दी है.

No comments