Breaking News

हिमाचल: निर्विरोध चुनी जेपी नड्डा की गृह पंचायत विजयपुर, सरकार से मिलेंगे 10 लाख

हिमाचल: निर्विरोध चुनी जेपी नड्डा की गृह पंचायत विजयपुर, सरकार से मिलेंगे 10 लाख

बिलासपुर: नवगठित ग्राम पंचायत विजयपुर जो कि पहले ग्राम पंचायत समोह का हिस्सा होती थी, को पहली बार ही डॉ. मल्लिका नड्डा, विधायक जीत राम कटवाल तथा ग्राम पंचायत समोह के प्रधान अनिल कुमार के प्रयासों से निर्विरोध चुन लिया गया है।

यह पंचायत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की गृह पंचायत है। उन्होंने इसे निर्विरोध चुनने के विजयपुर पंचायत के निवासियों को बधाई दी। इस अवसर पर विधायक जीत राम कटवाल ने बताया कि प्रधान, उपप्रधान, वार्ड सदस्य को निर्विरोध चुना गया।

उन्होंने कहा कि निर्विरोध पंचायत को इनाम के तौर पर सरकार द्वारा विकासात्मक कार्यों के लिए 10 लाख रुपये की राशि उपलब्ध करवाई जाएगी तथा 2 लाख रुपये विधायक भी विशेष प्रोत्साहन के तौर पर निर्विरोध निर्वाचित ग्राम पंचायत विजयपुर को देंगे। उन्होंने ग्राम पंचायत के पदाधिकारियों को निर्विरोध चुनने के लिए विजयपुर पंचायत लोगों के सहयोग के लिए धन्यवाद किया तथा निर्वाचित प्रतिनिधियों को डॉ. मल्लिका नड्डा और विधायक जीत राम कटवाल ने बधाई दी।

प्रधान पद के लिए सतीश कुमार धीमान, उपप्रधान श्याम लाल, वार्ड सदस्य के लिए वार्ड 1 से चमन चौधरी, वार्ड 2 से फूलां देवा, वार्ड 3 से गीता देवी, वार्ड 4 से सपना कुमारी, वार्ड 5 से सुभाष चंद को निर्विरोध चुना गया।

No comments