Breaking News

2021 में इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्‍मत, भाग्‍य चमकेगा, कई आपकी राशि तो नही है

2021 में इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्‍मत, भाग्‍य चमकेगा, कई आपकी राशि तो नही है

सिंह राशि : 2021 का राशिफल सिंह राशि के जातक शत्रुओं पर हावी रहेंगे. सभी कार्य समय पर पूरा करने में सफलता मिलेगी. आर्थिक जीवन में थोड़े खर्चे बढ़ेंगे, लेकिन धन की कहीं से कमी नहीं होगी. रुका हुआ धन वापस मिलेगा. कर्जों से मुक्ति मिलेगी. विदेश जाने की इच्छा रखने वाले छात्रों को बहुत प्रयास के बाद ही सफलता मिलेगी. लाइफ पार्टनर का साथ मिलेगा और वो अपने पेशेवर जीवन में बेहतर करने में सफल होंगे. यदि आप अभी तक सिंगल हैं तो इस साल आपकी मुलाकात किसी खास शख्स से हो सकती है.

धनु राशि : 2021 का राशिफल व्यापार कर रहे जातकों के लिए यह वर्ष अच्छा रहने वाला है. उन्हें बिजनेस में अपार सफलता मिलेगी. उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लेकिन नौकरी करने वालों के लिए परिणाम सामान्य रहने वाले हैं. छात्रों को इस वर्ष शिक्षा में कामयाबी मिलेगी. विदेश जाकर पढ़ाई करने का अवसर भी प्राप्त होगा. छोटे भाई-बहन आपका सहयोग करते दिखाई देंगे. जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब होने से उनके जीवन में तनाव बढ़ेगा. प्रेमी जातकों के लिए 2021 बेहद रोमांटिक पल लेकर आ सकता है.

मकर राशि : 2021 का राशिफल करियर में कठोर परिश्रम के बाद ही आपको अच्छे फल प्राप्त होंगे. नौकरीपेशा लोगों को परिणाम सामान्य मिलेंगे. हालांकि व्यापारियों के लिए ये साल शुभ रहने वाला है. आर्थिक जीवन में शुरुआती कुछ महीनों में परेशानी आएगी, लेकिन बाद में धन की आवाजाही आपकी आर्थिक तंगी दूर करेगी. विद्यार्थियों को अच्छे फलों की प्राप्ति होगी. 2021 में माता को स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं. घर में खुशी का अभाव नजर आएगा. दांपत्य जीवन में नीरसता महसूस होगी.

कुंभ राशि : 2021 का राशिफल करियर के लिहाज से 2021 आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा. विशेष तौर से मध्य के बाद का समय आपके लिए प्रतिकूल रहेगा. आर्थिक जीवन में अचानक से खर्च में वृद्धि नजर आएगी, जिसके चलते कुछ समय के लिए आर्थिक तंगी महसूस होगी. व्यापार करने वाले जातकों को कार्यक्षेत्र के संबंध में किसी यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी से मदद की उम्मीद कर सकते हैं. इस वर्ष स्वास्थ्य जीवन कुछ कमजोर रह सकता है.

मीन राशि : 2021 का राशिफल आपका करियर इस समय रफ्तार पकड़ता दिखाई देगा. व्यापारी जातकों को भी बिजनेस को विस्तार देने का मौका मिलेगा. आर्थिक जीवन में आमदनी के स्रोत बढ़ेंगे. हालांकि थोड़े खर्चों में भी इजाफा होगा. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ता बेहतर होगा. संतान पक्ष को भी पढ़ाई में बेहतर करने के अवसर प्राप्त होंगे. यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो प्रेमी के साथ मिलकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. लव मैरिज के भी योग हैं. स्वास्थ्य के लिए यह वर्ष विशेष उत्तम रहेगा.

No comments