Breaking News

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों ने माइनस 25 डिग्री में मनाया गणतंत्र दिवस

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों ने माइनस 25 डिग्री में मनाया गणतंत्र दिवस

देश ने कल 72वां गणतंत्र दिवस मनाया है. राजधानी समेत विभिन्न राज्यों से गणतंत्र दिवस को मनाते हुए लोगों की कई तस्वीरें देखने को मिली. जिस तस्वीर को अधिक सरहा रहे हैं वो लद्दाख से है.

लद्दाख से आयी भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों की तस्वीर और वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. जवानों ने कड़ाके की ठंड और बर्फ से ढकी पहाड़ियों में तिरंगा फहराते हुए देश भक्ति के नारे लगाये जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वडियो में जवान माइनस डिग्री में बर्फ से ढके पहाड़ों में तिरंगा लहरा गणतंत्र दिवस मनाते हुए दिखाई दिये. वीडियो में जवान 'भारत माता की जय' और 'वंदे मातरम' के नारे लगाते हुए सुनाई पड़.



आपको बता दें, लद्दाख में कल पारा माइनस 25 डिग्री था. ऐसी स्थिति में जवानों का गणतंत्र दिवस को लेकर जोश और सदभावना जरा भी नहीं डगमगाया और 17 हजार फीट पर उन्होंने तिरंगा लहराते हुए देश के प्रति अपना प्यार, मान और भाव साफ दिखने को मिला.

वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने इसे बेहद पसंद किया. हजार की तादाद में वीडियो को देखा गया साथ ही सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक कर कमेंट किया. यूजर्स ने जवानों के जजबे को सरहाते हुए उन्हें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी और साथ ही ढेर सारा प्यार लुटाया.

No comments