Breaking News

अगर बनना है अम्बानी जितना आमिर तो करे सिर्फ 2 कपूर का प्रयोग

अगर बनना है अम्बानी जितना आमिर तो करे सिर्फ 2 कपूर का प्रयोग

आज मैं आपको बताऊंगा कि किस तरह एक मात्र कपूर का उपाय आपको रातों रात बना सकता हैअंबानी जितना अमीर दोस्तों यूं तो अमीर बनने की चाह हर कोई रखता है हर किसी के मन में भी अमीर बनने की इच्छा होती है और साथ ही लोग उसके लिए मेहनत भी खूब करते हैं पर कई लोग मेहनत और लगन करने के बावजूद भी अमीर नहीं बन पाते पूरी जिंदगी पैसों की कमी है इंसान को अपने सपनों को पूरा करने से रोक देती, ऐसे में अगर कुछ खास उपाय किए जाए तो इसका फायदा हर किसी को प्राप्त हो सकता है.

 यूँ तो कपूर के बहुत सारे फायदे हैं क्या आप जानते हैं कि घर में पॉजिटिविटी लाने के लिए कपूर बहुत फायदेमंद है जी हां दोस्तों रोज सुबह और शाम को कपूर को घी में भिगोकर जलाएं और पूरे घर में इसकी खुशबू फैलाएं इससे घर में शांति बनी रहती है वही पैसों के लिए भी कपूर का एक फायदेमंद उपाय हैं रात के समय में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जलाएं और उपाय को कुछ दिनों तक रोजाना करें। 

निश्चित रुप से आपको फल की प्राप्ति होगी वही सौभाग्य के लिए भी कपूर बहुत फायदेमंद है इस प्रक्रिया में 12 साबुत दाने लेकर कपूर की मदद से जलाएं यह उपाय किसी भी दिन में किया जा सकता है किंतु अगर वीरवर को यह एक उपाय किया जाए तो इसे अधिक शुभ माना जाता है वही किस्मत चमकाने के लिए भी कपूर का प्रयोग होता है शनिवार के दिन कपूर के तेल की बूंदों को पानी में डाल कर स्नान के लिए इस्तेमाल करें। कपूर बड़ी दुर्घटना से बचाव के लिए भी फायदेमंद है. रात के समय में कपूर को जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें।

No comments