Breaking News

वर्तमान में दुनिया के 4 सबसे खतरनाक स्पिन गेंदबाज, नंबर 1 है सबसे खतरनाक

वर्तमान में दुनिया के 4 सबसे खतरनाक स्पिन गेंदबाज, नंबर 1 है सबसे खतरनाक

स्पिन गेंदबाजों का महत्व दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। और इसीलिए हम वर्तमान दुनिया के महान और खतरनाक गेंदबाजों के बारे में बताएंगे, तो चलिए जानते हैं

4. युजवेंद्र चहल: लिस्ट में चौथे नंबर पर दोस्त युजवेंद्र चहल का नाम आता है। इस स्पिन गेंदबाज का एक नाजुक और उभड़ा हुआ शरीर है। चहल ने कई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। आईपीएल में उनका प्रदर्शन भी अच्छा रहा है। युजवेंद्र चहल लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम के साथ जुड़े रहे हैं।

3. शादाब खान: पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर, शादाब खान को स्पिन गेंदबाजी का सबसे अच्छा गेंदबाज माना जाता है। शादाब खान ने पाकिस्तान के खिलाफ स्पिन गेंदबाजी में कई मैच जीते हैं। 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में, शादाब खान ने पाकिस्तान की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

2. राशिद खान अफगानिस्तान के सर्वश्रेष्ठ स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने कई नामों से अच्छी गेंदबाजी की है। राशिद खान वर्तमान में बड़े बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। राशिद खान ने आईपीएल 2018 में अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी का दिल जीत लिया।

1. कुलदीप यादव: कुलदीप यादव ने अपनी गेंदबाजी के कारण कम समय में पूरी तरह से क्रिकेट की दुनिया पर राज किया है। कुलदीप यादव को सर्वश्रेष्ठ चाइनामैन गेंदबाज कहा जाता है, बाएं हाथ के गुगली गेंदबाज के खिलाफ खेलना बहुत मुश्किल है

No comments