Breaking News

हिमाचल अति दर्दनाक : रसोईघर में लगी आग, 44 वर्षीय व्यक्ति जिंदा जला

हिमाचल अति दर्दनाक : रसोईघर में लगी आग, 44 वर्षीय व्यक्ति जिंदा जला

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के आनी की जाबन पंचायत के फदेड़ गांव में रसोईघर में लगी आग से एक 44 वर्षीय व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आनी अस्पताल पहुंचाया और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस थाना आनी से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात को जाबन पंचायत की प्रधान अनीता ठाकुर ने सूचना दी कि जीवानंद (44), पुत्र राजेंद्र प्रकाश, गांव फदेड़ की आग की चपेट में आने से मौत हो गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि देर शाम जब जीवानंद अकेला खाना बना रहा था तो उसे अचानक मिर्गी का दौरा पड़ गया और साथ जल रहे गैस चूल्हे से वह आग की चपेट में आ गया। आग प्रत्यक्षदर्शियों ने बुझाई। उधर, मृतक के बड़े भाई गोविंद सेन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जीवानंद की मनाली में भी जमीन और घर है।






 इन दिनों वह बगीचे के काम से अपने गांव पहुंचा था। वह यहां अकेला रह रहा था। जीवानंद को अकसर मिर्गी के दौरे भी पड़ते थे। भाई ने किसी भी तरह के संदेह से इनकार किया है। डीएसपी आनी रविंद्र नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर शव को कब्जे में ले लिया था। पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

No comments