Breaking News

45 दिन पहले हुआ विवाह : भाइयों ने ही उजाड़ दिया सुहाग, रुला देगी बिलखती बहन की ये बात

45 दिन पहले हुआ विवाह : भाइयों ने ही उजाड़ दिया सुहाग, रुला देगी बिलखती बहन की ये बात

प्रेम विवाह के डेढ़ माह बाद भाइयों ने जीजा की बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी है। अब इस मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। 10 दिन पहले कोमल के भाई विजय ने मृतक नीरज के भाई जगदीश को फोन कर कहा था कि वे दोनों को खत्म कर देंगे। शुक्रवार की रात आठ बजे विजय ने अपने ममेरे भाई पवन के साथ मिलकर नीरज की भावना चौक पर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

चाकू लगने से उसके फेफड़े फट गए थे। उसके शरीर से अत्यधिक रक्त का रिसाव हो गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई थी। वहीं कोमल का कहना है कि उसके भाइयों ने उसका जीवन उजाड़ दिया। अब वो नीरज की यादों में उसी के घर रहेगी। दूसरी ओर सिटी थाना पुलिस ने नीरज के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। नीरज की मां का कहना है कि कोमल की मां उसके दूसरे बेटों को भी खत्म करने की धमकी दे रही है।

पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। दोनों आरोपियों के मोबाइल बंद हैं। नीरज और कोमल दोनों पड़ोसी हैं। उनका प्रेम प्रसंग तीन साल पहले शुरू हुआ था। दोनों के परिवार के लोगों को उनके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया तो दोनों परिवारों ने नीरज व कोमल को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। डेढ़ माह पहले कोमल हिसार चली गई और वहां एक शॉपिंग मॉल में काम करने लगी।

इसके बाद वो वापस पानीपत आ गई। यहां आकर दोनों ने 45 दिन पहले पानीपत कोर्ट में प्रेम विवाह कर लिया। इस शादी से कोमल का भाई विजय और उसके मामा का लड़का पवन काफी खफा थे। दोनों पहले ही नीरज को मारने की धमकी दे चुके थे। कोमल ने बताया कि उसने नीरज से शादी के लिए अपनी मां और दो भाइयों को मना लिया था लेकिन विजय शादी के लिए नहीं मान रहा था। वो इस शादी से नाराज था।

हमने जज के सामने भी भाइयों से जान का खतरा बताया था। इसके बाद भाइयों ने पुलिस के सामने कहा कि वे कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। अब उन्होंने उससे नीरज को छीन लिया। तहसील कैंप चौकी प्रभारी जयबीर सिंह ने कहा कि मृतक युवक के पिता के बयान पर कोमल के भाई विजय और पवन पर केस दर्ज कर लिया गया है। इनकी गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं। जल्द इनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments