Breaking News

बॉयफ्रेंड का प्रपोजल सुनते ही 650 फीट नीचे गिरी प्रेमिका, गिरते वक्त कहा- 'हां' करूंगी शादी

बॉयफ्रेंड का प्रपोजल सुनते ही 650 फीट नीचे गिरी प्रेमिका, गिरते वक्त कहा- 'हां' करूंगी शादी

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना हो तो पहाड़ की खूबसूरत वादियों से अ​च्छी जगह कोई नहीं हो सकती, लेकिन कई बार ऐसी जगह पर एक गलती हमेशा के लिए एक सबक बन जाती है. ऐसी ही एक घटना यूरोपियन देश ऑस्ट्रिया में हुई. लेकिन कहते हैं न अंत भला तो सब भला. हालांकि इस घटना ने हर किसी को सबक भी दिया है.

दरअसल ऑस्ट्रिया में एक प्रेमी जोड़ा पहाड़ों पर गया था. इसी दौरान प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. अभी प्रेमिका ने हां में जवाब ही दिया था कि उनका पैर फिसल गया और वह करीब 650 मीटर ऊंची चट्टान से फिसलकर नीचे गिर गई. हालांकि प्रेमी जोड़े की किस्मत अच्छी थी कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद 32 वर्षीय प्रेमिका की जान बच गई.

बता दें कि प्रेमी जोड़ा ऑस्ट्रिया के फालकार्ट पर्वत पर अपने रोमांटिक पल बिताने गया था. इसी दौरान 27 साल के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया. प्रेमिका ने जैसे ही अपने प्रेमी को हां में जवाब दिया, उसी दौरान उसका पैर फिसल गया और पहाड़ से नीचे गिर गई. रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेमिका को नीचे गिरता देख प्रेमी ने भी उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी, लेकिन वह ऊंची चट्टान से कूदा तो जरूर लेकिन 50 फीट नीचे आने पर ही एक स्थान पर फंस गया.

बता दें कि महिला 650 फीट ऊंची चट्टान से गिरने के बाद नीचे बर्फ में गिरी, जिसके कारण उसे ज्यादा चोट नहीं आई. बर्फ में काफी देर तक महिला गिरी रही, इसी दौरान एक राहगीर की नजर महिला पर पड़ गई और उन्होंने इसकी जानकारी तुरंत प्रशासन को दी. इसके बाद महिला की जान बचाई जा सकी.

No comments