Breaking News

दुनिया का हर मर्द बोलता है इनके बारे में झूठ और छुपता है अपनी होनें वाली बीबी से ये 8 बातें

Every man in the world speaks lies about them and hides these 8 things from his supposed wife

सामान्यतौर पर इन चीजों के बारे में हर लड़का बोलता है झूठ: अरेंज मैरिज में घरवाले ही सारी जाँच-पड़ताल करते हैं। लेकिन कई बार वह चूक जाते हैं। शादी का रिश्ता दो दिनों का रिश्ता नहीं होता है, यह जन्मों का रिश्ता होता है। ऐसे में जरा सी भूल आपको पुरे जीवन के लिए भारी पड़ जाती है। हालांकि कई लड़के झूठ इसलिए नहीं बोलते हैं कि वह धोखा देना चाहते हैं, बल्कि वह इसलिए बोलते हैं ताकि वह लड़की और उसके घरवालों को इम्प्रेस कर सकें। हर लड़का सामान्य तौर पर शादी से पहले कुछ चीजों के बारे में झूठ बोलता है। आज हम आपको उन्ही चीजों के बारे में बतानें जा रहे हैं।

इन 8 चीजों के बारे में झूठ बोलता है दुनिया का हर पुरुष: 1- हर लड़का आपको यह कहता हुआ मिल जायेगा कि उसनें आजतक किसी भी लड़की को बुरी नजर से नहीं देखा है। हालांकि सच्चाई कुछ और ही होती है।

2- मुझे शादी के दौरान दजेह की प्रथा पर विश्वास नहीं है। मैं इसके सख्त खिलाफ हूँ। तुम मेरे घर शादी के बाद सिर्फ दो जोड़ों में ही आ जाना।

3- तुम्हारे भाई-बहन मेरे भी अपने सगे भाई बहनों की तरह हैं। जैसे मैं अपने भाइयों की देखभाल करता हूँ, वैसे ही उनकी भी करूँगा। उनके प्रति भी मेरी जिम्मेदारी है।

4- तुम मुझे दुनिया से सबसे ज्यादा सुन्दर लगती हो। तुम किसी भी रूप में रहो, तुम्ही सबसे खुबसूरत हो।

5- मुझे केवल तुम्हारे साथ रहनें से सबसे अच्छा लगता है। दुनिया में कोई दूसरा नहीं है जिसके साथ रहनें में इतना अच्छा लगता हो।

6- मुझे तुम्हारे साथ-साथ तुम्हारे घरवाले भी बहुत पसंद हैं। मैं उन्हें भी अपने घरवालों की तरह ही मानता हूँ।

7- तुम इतनी खुबसूरत हो कि किसी बॉलीवुड की हेरोइन को भी पीछे छोड़ दो।

8- शादी के बाद घर संभालनें की जिम्मेदारी अकेले तुम्हारी नहीं है। इस काम में मैं भी तुम्हारा बराबर साथ दूंगा।

No comments