Breaking News

सड़क हादसे ने ले ली घर के इकलौते चिराग की जान,रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने मारी थी टक्कर

सड़क हादसे ने ले ली घर के इकलौते चिराग की जान,रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने मारी थी टक्कर

हरियाणा के गुरुग्राम में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में इंडिगो कार के ड्राइवर की मौत हो गई। सेक्टर-114 में ये हादसा हुआ था, जहां रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रेलर ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार 39 वर्षीय अनमोल वर्मा की मौत हो गई। इस घटना के बाद चालक फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रेलर ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार ये हादसा रविवार देर रात को हुआ था। अनमोल वर्मा ऑफिस से वापस अपने घर लौट रहा था कि तभी सेक्टर 114 में चिल्टन कॉर्पोरेट ऑफिस के पास सामने से रॉन्ग साइड से आ रहे तेज रफ्तार के ट्रक ने अनमोल वर्मा की कार में जोरदार टक्कर मार की। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के एयर बैलून खुलने के बावजूद अनमोल की मौत हो गई।

वहीं इस हादसे के बाद ट्रक ट्रेलर चालक मौक से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर के खिलाफ 304(2) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जानकारी के मुताबिक मृतक अनमोल वर्मा घर का इकलौता चिराग था। इस हादसे के बाद परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

No comments