Breaking News

यदि चाहते हैं बालों का झड़ना रुक जाए और नए बाल उग जाएं तो इस उपाय को जरूर अपनाएं

यदि चाहते हैं बालों का झड़ना रुक जाए और नए बाल उग जाएं तो इस उपाय को जरूर अपनाएं

आज का खान पान आपकी सेहत के लिए बहुत नुकसानदायक होता जा रहा है जिसका असर आपको तुरंत देखने को मिलता है बाहर का खानपान करने से आपके शरीर पर बुरा असर पड़ता है जिसकी वजह से हमारे शरीर में बहुत सारी कमियां आने लगती है जैसे बालों का झड़ना भी इसी में एक सबसे बड़ी कमी है।

इसमें आपके सिर के बाल धीरे-धीरे करके झड़ने लगते हैं तथा सिर में गंजापन आने लगता है जो बहुत ज्यादा खराब लगता है ऐसा होने से आपके नजदीक कोई भी नहीं आता है तथा सब आप से नजरें चुराकर दूर चले जाते हैं और बहुत से लोग आपको बूढ़ा कहकर मजाक उड़ाने लग जाते हैं।

ऐसी समस्या आजकल सभी व्यक्तियों में देखने को मिल जाती है। जब यह समस्या आ जाती है तब सभी लोग बाहर की दवाइयां खाने लग जाते हैं तथा बहुत से लोग हेयर ट्रांसप्लांट करने लग जाते हैं परंतु हेयर ट्रांसप्लांट में खर्चा बहुत आता है जो एक आम आदमी नहीं कर पाता है।

यह दवाइयां आपके शरीर पर बुरा असर करती है आगे चलकर नई नई बीमारियां बना देती है। यदि आप चाहते हैं कि नए बाल जमने लग जाए तो आज हम आपके लिए एक अच्छा सा नुस्खा लेकर आए हैं। जिसे आप घर पर आराम से बना सकते हैं और अपने झड़े हुए बालों को दोबारा वापस ला सकते हैं।

दोस्तों इस उपाय को मैंने आजमाया है तथा उसके बाद में आपको पता नहीं जा रहा हूं कि यह उपाय कितना कारगर साबित होता है मेरे सिर के बाल बहुत ज्यादा झड़ चुके थे तथा गंजापन आ गया था और मैंने इस उपाय को करा तो उससे मेरे बाल दोबारा आ गए।

दोस्तों इसके लिए आपको दो प्याज ले लेने होंगे। उनको काट लेना है सभी प्याज के टुकड़ों को एक भगोने में डालकर उसमें एक कप पानी डाल दीजिए और उसे पकने दीजिए धीमे-धीमे आंच पर जब यह पानी गाढ़ा हो जाए तब इसे बाहर निकाल लीजिए और पानी को छानकर के किसी शीशी में भर लीजिए। अब करना आपको इतना है कि यह पानी आपको रात को सोते समय अपने सिर में लगाना है ऐसा करने से कुछ समय बाद आप के सिर में नये बाल जमने लग जाएंगे।

No comments