Breaking News

हिमाचल: गुड न्यूज़ कल से शिमला के लिए रात्रि बस सेवा होगी शुरू

हिमाचल पथ परिवहन निगम धर्मशाला यात्रियों की सुविधा के लिए मंगलवार को रात्रि बस सेवा आरंभ करेगा। निगम धर्मशाला-शिमला वाया कांगड़ा-हमीरपुर रूट पर बस भेजेगा। क्षेत्रीय प्रबंधक एच.आर.टी.सी. धर्मशाला पंकज चड्ढा ने बताया कि मंगलवार को धर्मशाला से रात्रि 9.30 बजे साधारण बस को भेजा जाएगा। यह बस कांगड़ा बस अड्डे से रात्रि 10.10 बजे अपने गंतव्य के लिए रवाना होगी तथा बुधवार सुबह 6 बजे शिमला पहुंचेगी। वहीं शिमला से यह बस रात्रि 9.30 बजे धर्मशाला के लिए आएगी। गौरतलब है कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला कांगड़ा में लगाए गए नाइट कफ्र्यू के चलते रात्रि बस सेवाओं को बंद कर दिया गया था। ऐसे में अब नाइट कफ्र्यू की पाबंदियां हटने के बाद जिला कांगड़ा से रात्रि बस सेवाओं को फिर से बहाल किया जा रहा है।

हिमाचल पथ परिवहन निगम धर्मशाला यात्रियों की सुविधा के लिए मंगलवार को रात्रि बस सेवा आरंभ करेगा। निगम धर्मशाला-शिमला वाया कांगड़ा-हमीरपुर रूट पर बस भेजेगा। क्षेत्रीय प्रबंधक एच.आर.टी.सी. धर्मशाला पंकज चड्ढा ने बताया कि मंगलवार को धर्मशाला से रात्रि 9.30 बजे साधारण बस को भेजा जाएगा। यह बस कांगड़ा बस अड्डे से रात्रि 10.10 बजे अपने गंतव्य के लिए रवाना होगी तथा बुधवार सुबह 6 बजे शिमला पहुंचेगी। 

वहीं शिमला से यह बस रात्रि 9.30 बजे धर्मशाला के लिए आएगी। गौरतलब है कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला कांगड़ा में लगाए गए नाइट कफ्र्यू के चलते रात्रि बस सेवाओं को बंद कर दिया गया था। ऐसे में अब नाइट कफ्र्यू की पाबंदियां हटने के बाद जिला कांगड़ा से रात्रि बस सेवाओं को फिर से बहाल किया जा रहा है।





No comments