Breaking News

रविवार को करें ये काम, हो जाएगा बेड़ा पार

रविवार को करें ये काम , हो जाएगा बेड़ा पार

अगर किसी व्यक्ति को शनि, राहू या केतु की दशा या महादशा के चलते कोई कष्ट हो रहा है तो वो भैंरू बाबा की कृपा से तुरंत ही दूर हो जाता है। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ आसान से उपाय जिनके द्वारा भैरवनाथ को प्रसन्न कर मनचाहा वरदान पा सकते हैं। रविवार, बुधवार तथा गुरुवार को भैंरू बाबा का दिन माना जाता है। उनके उपाय भी इन्हीं तीन दिनों में किए जाते हैं।

अपने शहर या गांव में ऐसा कोई भी भैंरू बाबा का मंदिर ढूंढे जहां उनकी नियमित पूजा न होती हो या लोगों ने उन्हें पूजना छोड़ दिया हो। उस मंदिर में रविवार की सुबह जल्दी ही सिंदूर, तेल, नारियल, पुए और जलेबी लेकर पहुंच जाएं। वहां उनका प्रसन्नचित हो सच्चे मन से पूजा करें तथा पूजा के बाद 5 लेकर 7 साल के लड़कों को चने-चिरौंजी तथा साथ लाए जलेबी, नारियल, पुए का प्रसाद बांट दें। ज्योतिषियों की मान्यता है कि ऐसा करने से बड़े से बड़ा ग्रह भी अपना बुरा स्वभाव छोड़ सौभाग्य देने वाला बन जाता है।

#किसी नजदीकी बस स्टेशन या रेल्वे स्टेशन पर जाकर भिखारी अथवा गरीब को शराब की बोतल दान करें। इस उपाय से आपका कितना ही कठिन काम हो, तुरंत पूरा होगा।

#पांच गुरुवार तक भैंरव जी को पांच नींबू चढ़ाएं। आपको रूका हुआ काम पूरा होगा।

#रविवार या शुक्रवार को अपने नजदीक के किसी भी भैरव मंदिर में जाएं और गुलाब, चंदन तथा गूगल की खुशबूदार 33 अगरबत्तियां जलाएं।

#ध्यान रखें यह उपाय केवल बुधवार, गुरुवार या रविवार को ही करना है, अन्य दिन नहीं।

No comments