Breaking News

भारत की जीत पर पीटरसन ने हिंदी में दी बधाई, इंग्लैंड के साथ सीरीज के लिए दी ये चेतावनी

भारत की जीत पर पीटरसन ने हिंदी में दी बधाई, इंग्लैंड के साथ सीरीज के लिए दी ये चेतावनी

टरनेशनल स्टेडियम में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और अंतिम टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही टीम इंडिया ने चार मैचों की यह सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली. गाबा में भारत की यह पहली टेस्ट जीत है. इस जीत पर भारतीय क्रिकेट टीम को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं.

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने भी टीम इंडिया को बधाई दी है. उनके द्वारा ट्विटर पर टीम इंडिया को दिया गया बधाई इसलिए भी खास है क्योंकि उन्होंने हिन्दी में ट्वीट किया है. उन्होंने टीम इंडिया को जीत की तो बधाई दी ही है लेकिन साथ ही आगामी सीरीज में इंग्लैंड से सावधान रहने की हिदायत भी दे दी है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,'' ये एतिहासिक जी का जश्न मनाएं क्योंकि ये सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है. लेकिन असली टीम इंग्लैंड तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है, जिसे आपको हराना होगा अपने घर में, सतर्क रहें. दो सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने सावधान रहे.''

बता दें इंग्लैंड की टीम इस बार भारत दौरे पर 4 टेस्ट, 5 टी20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलने के लिए भारत आएगी. फिलहाल वह 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका दौरे पर है. इंग्लैंड का यह दौरा 5 फरवरी से चेन्नई टेस्ट से शुरू होगा, जो 28 मार्च को पुणे में खेले जाने वाले तीसरे वनडे के साथ खत्म होगा. वैसे भारत के खिलाफ उसके घर में उसे हराना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं है.

No comments