Breaking News

अनचाहे बालों को कर सकता है हमेशा के लिए खत्म ये प्राचीन नुस्खा

अनचाहे बालों को कर सकता है हमेशा के लिए खत्म ये प्राचीन नुस्खा

चहरे पर अगर अनचाहे बाल हो तो वह चेहरे की सुंदरता को खत्म कर देते है। सुन्दर और खूबसूरत चेहरा तो सभी को पसंद है। मर्दो के चेहरे पर बाल होना आम बात है। इससे उनकी खूबसूरती पर कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन महिलाओं के चेहरे पर बाल आफत की तरह होते है।

इसलिए महिलाएं इनसे पीछा छुड़ाने की पूरी कोसिस करती है। लेकिन कई बार चेहरे के साथ साथ पुरे शरीर पर अनचाहे बाल आ जाते है और ये मर्दो और महिलाओं दोनों के लिए अच्छा नहीं होता ऐसे में हम तरह तरह के उपाय करते है ताकि हम इनसे छुटकारा पा सकें लेकिन ऐसा होता नहीं है।

क्योंकि सभी नुस्ख़े व घरेलु उपाय आपको कुछ दिनों के लिए तो इसमें आराम दिखा सकते है लेकिन कुछ दिनों बाद फिर आपको ये समस्या उतपन हो जाती है। ऐसे में हमे कुछ ऐसा घरेलु उपाय चाहिए जिसके इस्तेमाल से हम हमेशा के लिए अपने अनचाहें बालों से छुटकारा पा सकें। इसके लिए हम आज आपके लिए लाये है एक ऐसा घरेलु नुस्खा जिसके इस्तेमाल से हम कुछ ही दिनों में अपने अनचाहें बालों से छुटकारा पा सकते है।






इसको बनाने के लिए जो आवश्यक सामग्री चाहिए वह कुछ इस प्रकार है

शंख भस्म 10 ग्राम
नींबू रस 20 ग्राम

दोनों को अच्छे से आपस में मिला लेना हैं आपका घरेलु उपाय बन कर तैयार है। हमने शरीर के जिस हिस्से के बाल को हमेशा के लिए खत्म करना है वह से हमने बाल काट कर इस को लेप वहा लगातार प्रतिदिन 7 दिनों तक करना है ऐसा करने से वह के बाल की जड़े हमेशा हमेशा के लिए नष्ट हो जाती है और कभी दोबारा वहा बाल नहीं उगते।

इसीलिए अगर आप तरह तरह के घरेलु उपाय करके व तरह तरह की दवाई का सेवन करके थक चुके है और फिर भी आपको कोई आराम नहीं है तो 7 दिनों तक इसका इस्तेमाल करके जरूर देखे।

No comments