Breaking News

श्रीलंका क्रिकेट टीम को इस खिलाड़ी ने कहा अलविदा, अमेरिका शिफ्ट होने का किया फैसला

This player said goodbye to Sri Lanka cricket team, decided to shift to America

श्रीलंका टीम के उभरते क्रिकेटर शेहन जयसूर्या ने अमेरिका शिफ्ट होने का फैसला किया है और वह अब श्रीलंका की तरफ से क्रिकेट खेलते नजर नहीं आएंगे। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है। शेहन श्रीलंका की तरफ से वनडे और टी20 खेल चुके हैं और काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। साउथ अफ्रीका के दौरे पर गई श्रीलंकाई टीम को टेस्ट सीरीज में अभी 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था। श्रीलंका की टीम 14 जनवरी से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की मेजबानी करेगी।

श्रीलंका क्रिकेट ने बयान जारी करते हुए बताया, 'नेशनल खिलाड़ी शेहन जयसूर्या, जिन्होंने श्रीलंका की वनडे और टी20 दोनों ही टीमों में शामिल रह चुके हैं, उन्होंने श्रीलंका क्रिकेट को जानकारी दी है कि वह घरेलू और इंटरनेशनल क्रिकेट टूर्नामेंटों में इसी समय से सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। जयसूर्या ने यह फैसला किया है, क्योंकि वह अपने परिवार के साथ अमेरिका शिफ्ट हो रहे हैं। अपने इस फैसले का ऐलान करते वक्त शेहन ने नेशनल खिलाड़ी के तौर पर श्रीलंका क्रिकेट को उनको मौका देने के लिए धन्यवाद कहा है।' शेहन ने श्रीलंका के लिए 12 वनडे और 18 टी20 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 400 से अधिक रन बनाए और कुल मिलाकर 6 विकेट भी अपने नाम की।

शेहन जयसूर्या ने श्रीलंका के लिए साल 2015 में पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए अपना टी20 डेब्यू किया था, जबकि इसी साल नवंबर में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने वनडे करियर का आगाज किया था। श्रीलंका की टीम को साउथ अफ्रीका दौरे पर हाल में 2-0 से हार झेलनी पड़ी थी। टीम ने पहला टेस्ट एक पारी और 45 रन से गंवाया था, जबकि दूसरे टेस्ट में टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

No comments