Breaking News

अश्विन बोले- अगर पुजारा ने इंग्लैंड के खिलाफ ये काम कर दिया तो मैं आधी मूंछ साफ कर दूंगा

अश्विन बोले- अगर पुजारा ने इंग्लैंड के खिलाफ ये काम कर दिया तो मैं आधी मूंछ साफ कर दूंगा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर आर अश्विन को बेबाक अंदाज में बात करने के लिए जाना जाता है। इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले उन्होंने बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को एक चैलेंज दिया है। अश्विन ने बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर से बात करते हुए एक खास चुनौती देते हुए कहा अगर पुजारा ने यह काम कर दिया तो वह आधी मूछ साफ कर लेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई हालिया सीरीज में लगातार बाउंसर झेलने के बाद भी किसी दीवार की तरह से मैदान पर डटकर पुजारा ने टीम के जीत की नींव रखी। भारतीय टीम की दूसरी दीवार कहे जाने वाले इस बल्लेबाज को हवा में शॉट खेलते बहुत ही कम देखा जाता है। अश्विन ने भारत के बल्लेबाजी कोच को इसी बात का चैलेंज दिया। उन्होंने कहा अगर वह पुजारा के इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में स्पिनर को आगे बढ़कर हवा में शॉट खेलने के लिए राजी कर लेते हैं तो आधी मूछ साफ कर लेंगे।

दरअसल यह बात तब उठी जब राठौर से अश्विन ने सवाल किया कि आखिर पुजारा को वह कब किसी ऑफ स्पिनर के खिलाफ हवा में शॉट लगाते देखेंगे?

भारतीय कोच ने जवाब में कहा कि वह अब तक पुजारा को इस बात के लिए मनाने में लगे हैं। उन्होंने कई बार ऐसा करने के लिए पुजारा को कहा है लेकिन वह इसके कई कारण गिना देते हैं लेकिन इस तरह के शॉट को नहीं खेलते हैं। इसके बाद अश्विन ने उनको सामने मजाक मजाक में यह चुनौती रख दी कि अगर इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली सीरीज के दौरान मोईन अली उनके टीम के किसी और स्पिनर को क्रीज से बाहर निकलकर हवा में शॉट लगाते हैं तो अपनी आधी मूंछ साफ कर देंगे। इतना ही नहीं उस आधी मूछ के साथ ही वह मैदान पर खेलने उतरेंगे इस बात का भी चैलेंज स्वीकार किया।

राठौर ने अश्विन की चुनौती को मजेदार बताते हुए कहा कि यह वाकई में काफी शानदार चुनौती है। मुझे उम्मीद है कि पुजारा आपकी इस कमाल की चुनौती को स्वीकार करेंगे।

No comments