Breaking News

डेविड मलान ने जड़ा छक्का तो बीयर गिलास में गिरी गेंद, फैन का बॉल देने से इंकार

डेविड मलान ने जड़ा छक्का तो बीयर गिलास में गिरी गेंद, फैन का बॉल देने से इंकार



ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी-20 लीग बिग बैश दुनिया की फेमस टी-20 लीग में से एक हैं। कोरोना काल में दर्शकों की मौजूदगी की वजह से इस टूर्नामेंट में फैन्स का जमकर मनोरंजन हो रहा है और वो मैदान पर आकर लाइव क्रिकेट का बेहतरीन तरीके से लुत्फ उठा रहे हैं। इसकी वजह से खिलाड़ियों को भी बोरियत नहीं हो रही है, जहां अधिकतर देश कोरोना काल में बिना दर्शकों के खेलने को मजबूर हैं। शनिवार को इस लीग में कुछ ऐसा हुआ, जो क्रिकेट की दुनिया में न के बराबर देखा गया है। इस दौरान दुनिया के नंबर एक टी-20 बल्लेबाज डेविड मलान ने एक ऐसा छक्का जड़ा, जिसमें गेंद बीयर पी रहे रहे एक फैन के गिलास में जाकर गिरी।

सोशल मीडिया पर मलान के इस छक्के की जमकर तारीफ हो रही है। होबार्ट हरिकैन्स की तरफ से खेलते हुए मलान ने मेलबर्न स्टार्स के गेंदबाज लांस मॉरिस की गेंद पर शानदार छक्का लगाया। यह गेंद सीधे स्टेडियम में बैठे फैन के बीयर गिलास में गिर गई। फील्डर ने गेंद मांगी तो उस फैन ने उसे लौटाया नहीं, बल्कि वो बीयर पीने लगा और गेंद तब भी उसी गिलास में थी। इस वीडियो को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

 







बता दें कि यह वाकया होबार्ट हरिकैन्स के पारी के 16वें ओवर में हुआ। इस छक्के को कैच करते हुए एक फैन के हाथ से गेंद छिड़क कर साथ ही बैठे दूसरे फैन के बीयर के गिलास में चली गई। फैन के गेंद न लौटाने पर अंपायर ने यहां नई गेंद को लाने का फैसला किया, जिससे मैच फिर दोबारा शुरू हुआ। इस मैच में मलान ने 56 गेंदों पर 75 रनों की आकर्षक पारी खेली। उनकी इस पारी की मदद से होबार्ट ने 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। इस लक्ष्य के जवाब में मेलबर्न स्टार्स की टीम कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की धुआंधार 70 रनों की पारी के बावजूद लक्ष्य से 21 रन पीछे रह गई और मैच हार गई।

No comments