Breaking News

इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज ने कहा- आराम के बाद भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करूंगा

इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज ने कहा- आराम के बाद भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करूंगा

Ind vs Eng: श्रीलंका को उसी के घर में 2-0 से सूपड़ा साफ करने के बाद भारत दौरे पर आई इंग्लैंड की टीम के तूफानी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने बड़ा दावा किया है। इंग्लिश बैट्समैन बेयरस्टो ने स्वीकार किया कि भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट से बाहर रहना जोखिम हो सकता है, लेकिन उन्होंने कहा कि ब्रेक लेने के लिए कोई और समय नहीं है और वह तरोताजा होकर बाकी दो मैचों में उम्दा प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने जॉनी बेयरस्टो, सैम कुर्रन और मार्क वुड को भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में आराम दिया है। हालांकि, इस बात की निंदा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और केविन पीटरसन ने की है, क्योंकि ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ फॉर्म में रहे हैं। इंग्लैंड के दिग्गजों ने कहा है भारत जैसी टीम के खिलाफ इंग्लैंड की टीम को पूरी मजबूती के साथ उतरना चाहिए, लेकिन टीम अच्छे खिलाड़ियों को आराम दे रही है।

उधर, जॉनी बेयरस्टो ने कहा है, "यदि अभी मुझे ब्रेक नहीं देते तो कब देते। इस समय तो दुनिया का यही हाल है। हर खिलाड़ी दौरे पर सभी प्रारूप के हर मैच नहीं खेल सकता। उन्होंने कहा कि आप सब कुछ तो नहीं कर सकते। पहले दो टेस्ट से बाहर रहने में जोखिम है, लेकिन बायो बबल के बाहर परिवार के साथ समय बिताना भी जरूरी है।" इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर चार टेस्ट, पांच टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।

जॉनी बेयरस्टो को भारत के खिलाफ तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेलते हुए देखा जा सकता है। ऐसे में उनको आराम दिया जाना जायज भी है, जिसका समर्थन खुद बेयरस्टो ने किया है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज 5 फरवरी से शुरू हो रही है, लेकिन बेयरस्टो अहमदाबाद में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा हो सकते हैं। ये मुकाबला पिंक बॉल से दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जो काफी रोमांचक रहने वाला है।

No comments