Breaking News

हिमाचल सरकार से मां की पुकार, दुबई में बेटे ने खो दिया है मानसिक संतुलन, वापस ला दो…

हिमाचल सरकार से मां की पुकार, दुबई में बेटे ने खो दिया है मानसिक संतुलन, वापस ला दो…

हिमाचल के मंडी जनपद की बलद्वाड़ा तहसील के जेहमत गांव की महिला रोमा देवी की आंखें बुधवार की शाम से नम हैं। यही वो समय था, जब उन्हें दुबई से अपने बेटे का एक ऐसा वीडियो मिला, जिसे देखकर वो स्तब्ध हो गई। इसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि 26 साल का बेटा विदेशी धरती पर अपना मानसिक संतुलन खोने के बाद इधर-उधर भटक रहा है। साथ ही काम करने वाली फिलिपिंस युवती ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जो दोस्तों के माध्यम से घर तक भी पहुंचा।

फरवरी 2020 तक परिवार का नरेश से संपर्क होता रहा। परिवार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व विदेशी मंत्री से नरेश को घर वापस लाने की गुहार लगाई है। जानकारी के मुताबिक नरेश 2018 में परिवार को आर्थिक सहारा देने के मकसद से दुबई गया था। फरवरी 2020 तक सब कुछ ठीकठाक चलता रहा, मगर अब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। यही समझ नहीं आ रहा है कि उसे वापस कैसे लाया जाए। नरेश के गांव के समीपवर्ती हमीरपुर के जाहू के कुछ युवक भी उसे वापस लाने के लिए मुहिम शुरू कर चुके हैं।

एक दोस्त ने बताया कि चूंकि वो भी दुबई में रहे हैं, लिहाजा दुबई के कुछ दोस्त सोशल मीडिया के माध्यम से जुडे़ हुए हैं। वीडियो बनाने वाली युवती भी उसी कंपनी में काम करती है, जहां नरेश नौकरी कर रहा था। बहरहाल, परिवार को मददगार मोबाइल नंबर 86290-66795 या 88009-57696 पर संपर्क कर सकते हैं।

No comments