Breaking News

बुधवार अपने पर्स में रख लो ये एक चीज होगी खूब धन की वर्षा

बुधवार अपने पर्स में रख लो ये एक चीज होगी खूब धन की वर्षा

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हिंदू धर्म में किसी भी शुभ कार्य को शुरू करने से पहले गणेश जी का आशीर्वाद जरुर लिया जाता है। इस बात को आम लोग ही नहीं बल्कि देवता भी मानते आए हैं। देवताओं ने भी गणेश जी को शुभ कार्य का देवता माना है।

इसलिए आज भी लोग किसी भी शुभ कार्य की शुरुआत करने से पहले गणेश जी का आशीर्वाद जरूर लेते हैं। ऐसा माना जाता है कि बुधवार का दिन गणेश जी का दिन होता है। इसलिए अगर इस दिन कोई व्यक्ति पूरे विधि विधान के साथ श्रद्धा पूर्वक गणेश जी की पूजा अर्चना करें तो उसके जीवन में आने वाले सभी चिंताओं का नाश होता है। और जीवन में खुशियों का प्रवेश होता है।

बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा करने से जीवन में आने वाली सभी अड़चनों से तो मुक्ति मिलती है। साथ ही मनुष्य की सभी मनोकामनाएं भी पूर्ण होती है। जैसे कि शिवजी की पूजा अर्चना के लिए बहुत तामझाम नहीं करना पड़ता ठीक उसी तरह उनके पुत्र गणेश जी की पूजा अर्चना में भी किसी विशेष कार्य की जरूरत नहीं पड़ती।

शिवजी की तरह गणेश जी की पूजा अर्चना भी बहुत ही साधारण तरीके से की जाती है। आज हम आपको गणेश जी की पूजा की एक ऐसी विधि बताने जा रहे हैं। जिसे अपनाकर आप भी अपनी जिंदगी में सुख शांति और समृद्धि ला सकते हैं।

गणेश जी अपने भक्तों के प्रति हमेशा ही दयालु बने रहते हैं और इसीलिए एक बेहद सरल सा उपाय करके आप गणेशजी की पूजा अर्चना करें तो इससे आपकी सभी मनोकामनाओं की पूर्ति जरूर होगी। आज हम आपको गणेश जी का एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं। जिसे करने के बाद आपके जीवन में सभी तकलीफ और सभी दुख गायब हो जाएंगे।
COPY CODE SNIPPET
तो आइए आपको बताते हैं कि कौन सा है यह उपाय जिसे विशेष रूप से गणेश जी के लिए ही किया जाता है। बुधवार के दिन किसी गणेश मंदिर जाए। गणेश जी की पूजा के लिए जाते वक्त सबसे पहले एक कच्चा धागा या फिर कलावा लें। अब इस धागे में सात गांठ लगाए और फिर उसे गणेश जी के मंदिर में प्रसाद के साथ चढ़ा दीजिए।

फिर पूरी भक्ति के साथ ओम गण गणपतए नमः इस मंत्र का जाप करें और पूजा खत्म होने के बाद चढ़ाए गए धागे को अपने पर्स में भली-भांति रख ले और गणेश जी से अपनी मनोकामनाओं की पूर्ति के लिए प्रार्थना करें। कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि आपकी मनोकामनाओं की पूर्ति जरूर होगी और आपको विशेष लाभ भी अवश्य मिलेगा।

No comments