Breaking News

बुजुर्ग ने बेटे बेटियों के बदले कुत्ते के नाम पर कर दी संपत्ति, बेटे के व्यवहार से थे दुखी

बुजुर्ग ने बेटे बेटियों के बदले कुत्ते के नाम पर कर दी संपत्ति, बेटे के व्यवहार से थे दुखी

एक बुजुर्ग किसान ने अपने संपत्ति बेटे और बेटियों के बदले अपने वफादार कुत्ते के नाम पर कर दी. यह हैरान करने वाला मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का है. यहां पर फिल्म एंटरटेनमेंट की कहानी रियल लाइफ में हुई है.

बेटे के व्यवहार से दुखी 
छिंदवाड़ा के बारीबड़ा गांव के रहने वाले किसान के इस हैरान करने वाले फैसले के पीछे बुजुर्ग का दर्द भी गहरा है. उनका बेटा उनका ख्याल नहीं रखता है. उसके साथ ही उनके साथ मारपीट भी करता है. इससे दुखी होकर उन्होंने अपनी आधी संपत्ति अपने कुत्ते के नाम पर कर दी. आधी संपत्ति अपनी दूसरी पत्नी के नाम पर कर दिया.






वसीयत में ये लिखा ओम नारायण ने अपनी वसीयत में लिखा, मेरी सेवा पत्नी और पालतू कुत्ता करते हैं. मेरे जीते जी वे मेरे लिए सबसे प्रिय हैं. मेरे मरने के बाद मेरी पूरी संपत्ति के हकदार पत्नी और कुत्ता हैं. कुत्ते की सेवा करने वाले को जायदाद का अगला वारिस माना जाएगा.

बुजुर्ग ने की थी दो शादी बताया जा रहा है कि किसान ओम वर्मा ने दो शादियां की हैं. पहली शादी से उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है. दूसरी शादी से दो बेटियां हैं. अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा ओम वर्मा ने दूसरी पत्नी के नाम किया है. बाकीआधा हिस्सा कुत्ते के नाम पर कर दिया. वह कुत्ते से बहुत प्यार करता है. किसान भी कुत्ते प्यार करते हैं. इसीलिए उसने अपनी वसीयत में बाकायदा लिख दिया है कि कुत्ता उसकी हर समय देखरेख और पूछ-परख करता है, जो भी व्यक्ति उनके मरने के बाद उसके कुत्ते जैकी का ध्यान रखेगा, वही उसके हिस्से की संपत्ति का हकदार होगा.

No comments