Breaking News

हमीरपुर में 3 साल की बच्ची को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला

3 साल की बच्ची को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला

उपमंडल बडसर के ढटवाल क्षेत्र की एक विवाहिता अपनी तीन साल की बच्ची को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई है। मामला ग्राम पंचायत धबीरी की एक 25 वर्षीय विवाहिता का है। विवाहिता के परिजनों ने इसकी रिपोर्ट पुलिस चौकी दियोटसिद्ध में दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस आगामी कार्यवाही में जुटी हुई है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उक्त विवाहिता के देवर रोहित कुमार पुत्र प्रीतम सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी भाभी घर पर बिना बताए गाडी में किसी के साथ बैठकर कहीं चली गई है। उसकी तीन साल की छोटी बच्ची है, जो घर पर ही है। उसे चारों तरफ ढूंढा लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया है। यदि कल को उक्त महिला कोई गलत कदम उठाती है तो उसकी वे खुद जिम्मेदार होंगी। इस से पहले भी उक्त महिला अपने पति पर ग्राम पंचायत प्रधान व पंचों के सामने कई आरोप लगा चुकी है, जिसके चलते तीन चार महीने अपने मायके में रहकर 4-5 दिसंबर को समझौता होने के बाद वापिस अपने घर आई थी जो किसी के साथ गाडी में बैठकर घर से भाग गई है।

पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। विवाहिता के परिजनों ने बताया कि पुलिस में शिकायत देने के बाद उन्होंने अपने बूते पर भी उक्त महिला की तलाश की है, जिसमे सामने आया है कि उक्त महिला मंडहू गाँव तहसील बंगाणा जिला ऊना के किसी व्यक्ति के साथ गई है, जो खुद शादीशुदा है तथा उक्त व्यक्ति के दो बच्चे हैं।

उधर पुलिस चौकी प्रभारी दियोटसिद्ध बोध राज ने बताया कि धबीरी क्षेत्र की एक विवाहिता के घर से भाग जाने की शिकायत उसके परिजनों ने दर्ज करवाई है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर उक्त महिला को ढूंढने की प्रक्रिया शुरू कर दी तथा उक्त मामले को लेकर जांच जारी है।

No comments