Breaking News

अपने अपनों को ऐसे दें नए साल की बधाई, भेजें ये मजेदार Messages, Wishes, SMS, Quotes

अपने अपनों को ऐसे दें नए साल की बधाई, भेजें ये मजेदार Messages, Wishes, SMS, Quotes

News Year 2021 Wishes, Msg, Quotes: आखिरकार नया साल शुरु होने में अब कुछ ही चंद पल बाकी है. जैसा की सब जानते हैं 2020 सभी लोगों के बहुत ही मुश्किल साल रहा है. हालांकि, 2020 में आया कोरोना अभी भी हमारी जिंदगी से गया नहीं है. वैसे तो माना जा रहा है 2021 में सभी लोगों को वैक्सीन मिल जाएगी और जिंदगी पहले की तरह ही ट्रेक पर आने लगेगी. लेकिन, अभी भी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना जरूरी है. सरकार ने नए साल के जश्न के लिए कई सारी पाबंदियां भी लगा दी है. जिसकी वजह से अब न्यू इयस सेलिब्रेट करना तोड़ा मुश्किल हो सकता है. लेकिन, ऐसे में निराश होने की जरूरत नहीं है. आप घर बैठे ही अपने चाहने वालों को नए साल की शुभकामनाएं दे सकते हैं. आप चाहें तो वॉट्सऐप, मैसेंजर के जरिए नए साल के मैसेज, Quotes भेज सकते हैं. आईए आज हम आपकों बताते हैं नए साल से जुड़े ऐसे कुछ मजेदार मैसेज

Quotes: 

आपके सारे गम खुशियों में तोल दूं,
अपने सारे राज़ आपके सामने खोल दूं
कोई मुझसे पहले न बोल दे
इसलिए सोचा क्यों न आज ही
आपको हैपी न्यू ईयर बोल दूं

कुछ इस तरह से नव वर्ष की शुरुआत हो,
चाहत अपनों की सबके साथ हो,
न फिर गम की कोई बात हो,
नए साल में आप पर खुशियों की बरसात हो
-----------------------------------------------
चारों तरफ हो खुशियां ही खुशियां,
दरवाजे पर सजाएं रंगोली की सौगात
आपकी जिंदगी में आए खुशियों की बारात
मुबारक हो आपको नव वर्ष बार-बार

नई उम्मीदों, नई आशाओं से भरा हो यह नया साल
नई खुशियों, नई तरंगों से भरा हो यह नया साल

दिन को रात से पहले
चाँद को सितारों से पहले
दिल को धड़कन से पहले और
आपको सबसे पहले हैप्पी न्यू ईयर

सूरज सा चमकता रहें आपका जीवन
सितारों सा झिलमिलाए आपका आँगन
इन्ही दुआओं के साथ, आपको नये साल की खूब सारी शुभकामनाएं.

इस साल आपके घर
खुशियों की धमाल हो
दौलत की ना हो कमी
आप हो जाए मालामाल
हंसते रहो हमेशा
ऐसा सबका हाल हो
नए साल की बहुत बहुत शुभकामनाएं.

सोचा किसी अपने से बात करें
अपने किसी को याद करें
किया जो फैसला नए साल की सुभकामनाएं देने का
दिल ने कहा क्यों न शुरुआत आपसे करे
2021 के नए साल की शुभकामनाएं!

नए साल के बधाई संदेश (New Year Wishes Message)

न्यू ईयर सेलिब्रेशन (New Year Celebration) के पीछे मान्यता है कि साल का पहला दिन अगर उत्साह और खुशी के साथ मनाया जाए तो पूरा साल इसी उत्साह और खुशियों के साथ बीतेगा. पिछले साल की गलतियों से सबक लेते हुए नए साल की खुशनुमा शुरुआत करें. इन न्यू ईयर मैसेज (New Year Wishes in Hindi) में से अपनी पसंद का मैसेज भेजकर एक-दूसरे को नए साल की बधाई (Happy New Year 2021 Wishes) दें.

1. डे बाई डे तेरी खुशियां हो जाएं डबल, तेरी जिंदगी से डिलीट हो जाएं सारे ट्रबल, खुदा रखे हमेशा तुझे स्मार्ट एंड फिट, तेरे लिए न्यू ईयर हो सुपर डुपर हिट

2. भुलाकर सारे दुख भरे पल, दिल में बसा लो आने वाला कल, मुस्कुराओ खुलकर चाहे जो भी हो पल... क्योंकि आ रहा है नया साल लेकर खुशियों के रंग...

3. भूल जाओ हर बात पुरानी, प्यार में बदल लो दुश्मनी सारी.. खुशियां लेकर आएगा आने वाला कल, नए साल में डुबो दो अपने सारे पल..

4. रोशनी को अंधेरे से पहले, दिलों को धड़कने से पहले, प्यार को मोहब्बत से पहले, खुशी को गम से पहले, आपको और आपके परिवार को, हैप्पी न्यू ईयर 2021 से पहले!!

5. आप जहां जाएं, वहां से टियर करें ऑल क्लियर, सब लोग आप को ही मानें अपना डियर, आपकी हर राह हो ऑलवेज क्लियर… खुदा दे आपको एक झक्कास न्यू ईयर!

6. नया साल आए बनकर उजाला, खुल जाए आपकी किस्मत का ताला, हमेशा आप पर रहे मेहरबान ऊपर वाला, यही दुआ करता है आपका यह चाहने वाला..! नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं.

No comments