Breaking News

OMG! 5 दिन बाद मिला टोंस नदी में लापता हिमाचल के युवक का शव

OMG! 5 दिन बाद मिला टोंस नदी में लापता हिमाचल के युवक का शव

हिमाचल प्रदेश से उत्तराखंड घूमने गए युवकों में से टोंस नदी में डूबे युवक का शव मंगलवार को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विकास नगर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक हिमाचल के रोहड़ू उपमंडल के कांसकोटी गांव के रहने वाले चार युवक उत्तराखंड घूमने गए थे। लौटते वक्त मोरी हनोल त्यूनी मार्ग पर उत्तराखंड के वाहन चालक के साथ गाड़ी को साइड न देने को लेकर उनकी कहासुनी हो गई। मामला यहां तक बढ़ गया था कि उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। अपनी जान बचाने के लिए भागे युवकों में से एक युवक ने टोंस नदी में छलांग लगा दी थी। इसके बाद युवक 22 जनवरी से नदी में लापता था।

युवक की पहचान पीयूष गांव कांसकोटी (रोहड़ू) जिला शिमला के तौर पर हुई थी। लापता युवक के पिता ने त्यूनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस युवक की तलाश में जुट गई थी। पुलिस लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाए हुए थे, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल पाया था।

वही मंगलवार को 5 दिन बाद स्थानीय पुलिस व SDRF की टीम ने युवक का शव बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है व मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। त्यूनी पुलिस थाना के एसएचओ संदीप पंवार ने मामले की पुष्टि की है।

No comments