Breaking News

Good News: भारत में ही होगा IPL 2021 का आयोजन

2021 IPL IN INDIA

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल ने शनिवार को संकेत दिया कि आईपीएल 2021 भारत में ही होगा। उन्होंने कहा कि भारत में कोरोना महामारी के बाद अब स्थिति में सुधार हो रहा है और हम सभी इसे भारत में ही व्यवस्थित करना चाहते हैं।

 उन्होंने कहा: 'हम भारत में आईपीएल करने के लिए काम कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि यह संभव है। इस समय बैकअप पर विचार नहीं किया जा रहा है। हम सभी इसे भारत में ही आयोजित करना चाहते हैं। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के सदस्य धूमल ने कहा कि भारत इस समय यूएई से अधिक सुरक्षित है। स्थिति स्थिर रहने और सुधार की उम्मीद है।

उन्होंने यह भी कहा: 'हम एथलीटों का टीकाकरण करने के लिए काम कर रहे हैं। सरकार के निर्देशों के अनुसार, जो लोग सामने और बुजुर्ग काम करते हैं, उन्हें पहले वैक्सीन मिलेगी। हम सरकार के साथ संपर्क में हैं ताकि खिलाड़ियों का टीकाकरण हो सके।

यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के समय, प्रति सप्ताह औसतन 770 कोरोना संक्रमण के मामले थे, जो अब बढ़कर 3,743 हो गए हैं। साथ ही, भारत में जनसंख्या और क्षेत्र के बावजूद अब यह संख्या 15 से कम है। हजार मामले एक दिन में आते हैं, जो सितंबर में एक दिन में 90 हजार थे। आपको बता दें कि आईपीएल का तेरहवां सीजन संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना महामारी के कारण हुआ था।

No comments