Breaking News

करीना कपूर ने आज यानी 21 फरवरी को एक और बेटे को जन्म दिया

करीना कपूर ने आज यानी 21 फरवरी को एक और बेटे को जन्म दिया

करीना कपूर और सैफ अली खान ने आज यानी 21 फरवरी को एकऔर बेटे को जन्म दिया है. करीना कपूर मुंबई के ब्रिज कैंडी हॉस्पिटल में बीती रात को भर्ती हुई थीं. करीना के बेटा होने के पुष्टि उनके पिता और दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर ने भी किया है. उन्होंने कहा कि करीना कपूर के एक बेबी ब्वॉय हुआ है और पूरा कपूर परिवार इससे खुश है.

रणधीर कपूर ने कहा,"जी हां ये सच है कि करीना कपूर ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है. हम इस खबर से बेहद खुश हैं. हम लोग ब्रीच कैंडी अस्पताल जा रहे हैं, जहां करीना ने दूसरे बेबी को जन्म दिया है. हम लोग रास्ते में हैं." रणधीर कपूर के मुताबिक, करीना ने आज सुबह 9 बजे बेबी को जन्म दिया है. बता दें कि दूसरे बेबी की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने पैटरनिटी लीव पर हैं. उन्होंने अपने सभी प्रोजेक्ट से ब्रेक ले लिया है.

नए घर में शिफ्ट हुए सैफ-करीना अपने दूसरे बच्चे के आगमन से पहले, सैफ अली खान और करीना कपूर एक नए घर में चले गए. उनके नए आलीशान घर में टैरेस, एक स्विमिंग पूल, लाइब्रेरी और आउटडूर एरिया के साथ आते हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान को अपने दूसरे बच्चे के लिए एक नई नर्सरी भी मिल गई है जबकि तैमूर अली खान को भी नए घर में अपनी जगह मिल गई है.


प्रेग्नेंसी में की शूटिंग
करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही अपनी फिल्म ‘लाला सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर खान के साथ दिल्ली में शूटिंग की. उन्होंने ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान कई विज्ञापनों के लिए भी शूटिंग और ट्रैवल किया. दीवाली के दौरान बेबो ने सैफ अली खान के साथ हिमाचल प्रदेश का रुख किया था.

No comments