Breaking News

हिमाचल के 29 वर्षीय जवान ने ड्यूटी के दौरान फंदा लगाकर की जीवन लीला समाप्त

हिमाचल के 29 वर्षीय जवान ने ड्यूटी के दौरान फंदा लगाकर की जीवन लीला समाप्त

जिला के बंगाणा उपमंडल के तहत पड़ते मलांगड़ गांव के निवासी 29 वर्षीय सैनिक ने बिहार के पूर्णिया जिला में ड्यूटी के दौरान फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवा सैनिक द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने की खबर से समूचे उपमंडल क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। मलांगड़ गांव के उप प्रधान संजीव सोनी ने मामले की पुष्टि की है। हालांकि मृतक का सैनिक जसविंदर सिंह उर्फ रिंकू कश्यप बिहार के पूर्णिया जिला में ही है, जहां तमाम औपचारिकताएं पूरी होने के बाद ही उसे गांव में लाया जा सकता है।

मिली जानकारी के मुताबिक मलांगड़ निवासी 29 वर्षीय जसविंदर उर्फ रिंकू पुत्र हरसीला राम सेना में बतौर लिपिक तैनात था। पिछले दिनों अज्ञात कारणों के चलते रिंकू ने बिहार के पूर्णिया जिला में अपनी पोस्टिंग के स्थान पर ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जसविंदर ने आत्महत्या क्यों की अभी इसके कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। ग्राम पंचायत मलांगड़ के उप प्रधान संजीव सोनी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सेना के अधिकारियों द्वारा रिंकू के आत्महत्या किए जाने की सूचना दी गई है।

फिलहाल सब बिहार के पूर्णिया में ही रखा गया है। जहां सभी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद ही शव को वापस हिमाचल प्रदेश के मलांगड़ में लाया जा सकेगा।

No comments