Breaking News

बिलासपुर में 3 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, बच्चों का रो-रोकर बुराहाल


बिलासपुर में तीन बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, बच्चों का रो-रोकर बुराहाल

तीन बच्चों की मां के अपने प्रेमी के साथ फरार हो जाने से बच्चों का रो-रोकर बुराहाल है। उधर, पीड़ित ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को सौंप कार्रवाई की मांग की है।

कोतवाली क्षेत्र के भैंसिया ज्वालापुर गांव निवासी युवक राजमिस्त्रियों के साथ मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार के साथ गुजर बसर करता है। उसकी पत्नी सोनिया का काफी समय से पीलीभीत जनपद निवासी युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चला आ रहा था। पीड़ित पति के अनुसार बीते शनिवार की सुबह वह अपने काम पर गया हुआ था। घर में उसकी पत्नी तथा बच्चे मौजूद थे। 

वह शाम के समय जब घर पर लौटा तो पत्नी को गायब देख उसके होश उड़ गए। उसने बच्चों से पूछने का प्रयास किया तो वह भी कुछ बताने में अस्मर्थ रहे। इस पर वह अपनी पत्नी को तलाशी को इधर-उधर भटकने लगा। पति ने संबधियों सहित आसपास के क्षेत्रों में पत्नी को बहुत तलाश किया। लेकिन, उसका कहीं कुछ पता नही चल पाया। इसी बीच मंगलवार की सुबह पति को जानकारी मिली की उसकी पत्नी को राहुल कुमार अपने साथ भगा ले गया है। जिस पर आक्रोशित पति कोतवाली पहुंच गया और प्रभारी निरीक्षक को मामले से अवगत कराया। साथ ही तहरीर सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की। उधर, प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार यादव ने बताया कि उन्हें तहरीर प्राप्त हो गई है तथा उन्होंने इस मामले को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

No comments