Breaking News

सिर्फ 47 रुपये में मिल रहा 14GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

सिर्फ 47 रुपये में मिल रहा 14GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने सबसे सस्ते प्रीपेड मोबाइल प्लान को लॉन्च कर दिया है। बीएसएनएल ने 47 रुपये का नया फर्स्ट रिचार्ज (FRC) पेश किया है। 47 रुपये वाला BSNL का यह प्लान Jio, Airtel और Vi के किसी भी प्रीपेड रिचार्ज के मुकाबले ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करता है। आपको बता दें कि भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का पहला रिचार्ज (FRC) 97 रुपये से शुरू होता हैं। वहीं रिलायंस जिओ सब्सक्रिप्शन के लिए 99 रुपये का चार्ज लेता है। खास बात यह है कि BSNL के इस प्लान के साथ 14GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा और फ्री कॉलिंग का फायदा मिल रहा है। इसके साथ ही 47 रुपये के इस प्लान के साथ कंपनी मुफ्त 4 जी सिम कार्ड भी दे रही है।

इस प्लान का फायदा इन लोगों को मिलेगा BSNL के FRC 47 का लाभ यूजर्स 31 मार्च 2021 तक ले सकते हैं। बाद में कंपनी अगर इस प्रमोशनल ऑफर को एक्सटेंड करती है तो यूजर्स को ऑफर का लाभ आगे भी मिलता रहेगा। फिलहाल, FRC 47 चेन्नई और तमिलनाडु टेलीकॉम सर्किल में नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। हालाँकि, हम उम्मीद कर रहे हैं कि इसे अन्य सर्कल में भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस प्लान की अन्य नियम और शर्तें प्रीमियम प्रति मिनट प्लान पीवी 107 के अनुसार हैं। इसका मतलब है कि एफआरसी 47 के साथ 100 दिनों की इनिशियल प्लान वैलिडिटी मिलती है। जिसके बाद ग्राहकों को अपने BSNL सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए एक और रिचार्ज करना होगा।

BSNL के 47 रुपये वाले इस प्लान के साथ मिलेंगे ये फायदे इस प्लान के साथ आपको रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 14GB डेटा और 100 एसएमएस प्रति दिन दिए जा रहे हैं। बीएसएनएल के इस प्लान की सबसे अच्छी बात ये है कि यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आ रहा है। तो अब सिर्फ 47 रुपये का रिचार्ज कर बीएसएनएल के नए ग्राहक इस अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान का आनंद उठा पाएंगे।

No comments