Breaking News

मरते-मरते अपने परिवार को करोड़पति बना गईं यह अभिनेत्रियां, नंबर 5 थी 247 करोड़ की मालकिन

मरते-मरते अपने परिवार को करोड़पति बना गईं यह अभिनेत्रियां, नंबर 5 थी 247 करोड़ की मालकिन

पिछले साल बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह गए, जिसका अफसोस फैंस को अब भी हो रहा है। यह कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाए, और करोड़ों की दौलत कमाए, और मरने के बाद यह कलाकार अपने परिवार के लिए करोड़ों की संपत्तियां छोड़ गए, आइये आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे मे बताते हैं।

5:- श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। महज 4 साल की उम्र में ही अपने करियर कि शुरुआत करने वाली श्रीदेवी कि मौत साल 2018 में दुबई में बाथटब में फिसलने से हुई। श्रीदेवी की मौत से पूरी देश सदमे में आ गया था। श्रीदेवी 247 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी की मालकिन थीं, उनकी मौत के बाद उनकी 247 कि करोड़ की संपत्ति उनकी दो बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के नाम हुई.

4:- दिव्या भारती बेहद ही कम समय में दिव्या भारती बॉलीवुड की सुपरस्टार बनी थीं। दिव्या की मौत मात्र 19 साल की उम्र में बालकनी से गिरने की वजह से हो गई थी। सूत्रों के मुताबिक मौत के बाद दिव्या भारती अपने परिवार के लिए लगभग 70 करोड़ रुपए की पॉपर्टी छोड़ गई थीं।

3:- सौंदर्या सौंदर्या तमिल फिल्म इंडस्ट्री कि काफी फेमस अभिनेत्री थीं। इन्होने अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया था, तमिल के अलावा इन्होने बॉलीवुड कि भी कुछ फिल्मों मे काम किया था साल 1999 मे रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवशंम' में भी यह नजर आईं थी। एक प्लेन हादसे के दौरान महज 32 साल कि उम्र मे ही इस अभिनेत्री की मौत हुई थी। सौंदर्या ने 140 से भी ज्यादा फिल्मों में भी काम किया था। बताया जाता है कि वो अपने पीछे करीब 50 करोड़ की संपत्ति छोड़ गईं।

2:- जिया खान जिया खान ने काफी कम उम्र में खूब नाम कमा लिया था। जिया खान ने 2013 में आत्महत्या कर ली। 19 साल की उम्र में जिया खान ने आत्महत्या करके अपनी जिंदगी को विराम दे दिया था। मीडि

No comments