Breaking News

जल विभाग में भरे जाएंगे 86 पद, शुरू हुई साक्षात्कार प्रक्रिया..

जल विभाग में भरे जाएंगे 86 पद, शुरू हुई साक्षात्कार प्रक्रिया..

शक्ति विभाग मंडल नौहराधार में साक्षात्कार की तिथियां निर्धारित की गई है। इसमें पहले दिन सैंकड़ो युवाओं ने भाग लिया। गौरतलब है कि विभाग द्वारा साक्षात्कार के लिए चार दिन सुनिश्चित किए गए है। जिसमें 50 पद मल्टीपर्पज वर्कर के लिए, 25 पद पंप ऑपरेटर, व 11 पद पैरा फिटर पदों के लिए साक्षात्कार हो रहे हैं। यानी 86 पदों के लिए सैंकड़ो की संख्या में अभ्यार्थी साक्षात्कार के लिए नौहराधार पहुंचे।

यह साक्षात्कार 26 फरवरी तक लिए जाएगे, जिसमे क्रमशः बहुउद्देशीय कार्यकर्ता 22 से 24 फरवरी तक चलेगा पंप ऑपरेटर 25 फरवरी व पैरा फिटर के लिए 26 फरवरी को साक्षात्कार होंगे। नौहराधार डिवीजन में मल्टीपर्पज वर्कर के लिए 1054 आवेदन पंप आपरेटर के लिए, 312 आवेदन व पैरा फिटर के लिए 114 आवेदन विभाग के पास पहुंचे है।1480 अभ्यार्थियों ने आवेदन किए है। पहले दिन सोमवार को जानकारी के अनुसार करीब 350 अभ्यार्थियों के साक्षात्कार हुए।

जल शक्ति विभाग के अधिशासी अभियंता से लैंड लाइन व उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क नहीं हो पाया है। बाकी अभ्यार्थीयों के मंगलवार इंटरव्यू होंगे। नौहराधार डिवीजन में सोमवार को पहले दिन सैंकड़ो युवाओं ने हाजिरी भरी। सुबह से ही बेरोजगार युवा नोहराधार डिवीजन में उमड़ पड़े। युवा विभाग द्वारा लगाए गए बोर्ड में अपने नाम ढूंढते नजर आए तथा साक्षात्कार के लिए उत्सुकता के साथ अपनी बारी का इंतजार करते रहे।





No comments