Breaking News

विकेट के पीछे 'कवि' बने ऋषभ पंत, स्टम्प माइक में कैद हुई नई 'कविता'

विकेट के पीछे 'कवि' बने ऋषभ पंत, स्टम्प माइक में कैद हुई नई 'कविता'

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच बहुप्रतिक्षित सीरीज का आगाज हो गया है. चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट चेन्नई (Chennai Test) में शुक्रवार को शुरू होगा. इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने टॉस जीतने के बाद मैदान पर शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया. जो रूट और डॉम सिब्ली (Dom Sibley) की शानदार साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने मैच के पहले दिन 3 विकेट के नुकसान पर 263 रन बनाए. इस तरह चेपॉक का पहला दिन जो रूट और इंग्लैंड के नाम रहा. भारतीय गेंदबाजों को मैच के पहले दिन कुछ खास सफलता नहीं मिली.

हालांकि, मैच का पहला दिन काफी सुस्त रहा, लेकिन विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) गेंदबाजों और टीम की भावना को बनाए रखने के लिए स्टंप के पीछे से लगातार मनोरंजन करते रहे. भारत ने पहले सत्र के अंत में रोरी बर्न्स और डैनियल लॉरेंस के विकेट चटकाए, लेकिन फिर जो रूट और डॉम सिब्ली की अच्छी बल्लेबाजी के सामने भारतीय गेंदबाजों की एक ना चल सकी. तीसरे सत्र में भी दोनों ने इसी तरह बल्लेबाजी जारी रखी और जैसे ही साझेदारी 100 रन के पार पहुंची, इस जोड़ी ने परेशान करना शुरू कर दिया.

यहां तक ​​कि खिलाड़ियों ने मैदान पर गलतियां करना शुरू कर दिया. इस बीच ऋषभ पंत का मजाकिया अंदाज फैन्स के सामने एक बार फिर से आया. पारी के 70वें ओवर में वाशिंगटन सुंदर (Washington Sunder) की एक गेंद को डॉम सिब्ली डिफेंड करने की कोशिश कर रहे थे. इस वक्त स्टम्प्स के पीछे ऋषभ पंत की आवाज सुनाई दी. पंत गेंदबाज को चियर करने के लिए कवि बन गए. पंत की आवाज में माइक में कैद हुई, जिसमें वह कह रहे थे- ''मेरा नाम है वाशिंगटन, मेरेको जाना है डीसी''. ऑस्ट्रेलिया में 'स्पाइरमैन-स्पाइडरमैन' के बाद अब पंत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.





No comments