Breaking News

मंडी पशुओं को चराने जंगल गई युवती ने निगला ज़हर, मां को फोन कर कहा- नहीं लौटूंगी वापिस

मंडी पशुओं को चराने जंगल गई युवती ने निगला ज़हर, मां को फोन कर कहा- नहीं लौटूंगी वापिस

जिला मंडी के करसोग उपमंडल में 19 वर्षीय युवती द्वारा जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या किए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। हालांकि अभी तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उप तहसील पांगणा में 19 वर्षीय युवती जंगल में पशुओं को चराने के लिए गई हुई थी। जहां युवती ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इसी बीच युवती ने मां को फोन कर कहा कि अब वह कभी वापस नहीं लौटेगी। बेटी द्वारा ऐसे शब्द कहे जाने पर मां चिंतित हो उठी और तुरंत ही बेटी के पास पहुंची। यहां मां ने देखा कि बेटी की तबीयत बहुत खराब हुई थी। जिसके बाद आनन फानन में माँ ने स्थानीय लोगों की सहायता से बेटी को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल पहुँचाया परन्तु जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही सूचना मिलने के उपरांत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

युवती ने आत्महत्या क्यों की इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। क्योंकि मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। लिहाजा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच शुरू कर दी गई है। खबर की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

No comments