Breaking News

अपने पार्टनर की नाराजगी को ऐसे करें दूर, जरूर जानें

अपने पार्टनर की नाराजगी को ऐसे करें दूर

पति-पत्नी अक्सर एक दूसरे के सामने प्यार जताने के लिए उनके जन्मदिन या शादी की सालगिरह पर ही उन्हें सरप्राइज़ देते हैं. जबकि अपने संबंधों में और अधिक मधुरता लाने के लिए हम अपने पार्टनर को कभी भी सरप्राइज़ दे सकते हैं. यदि हमें ऐसा करते हैं तो हमारा संबंध और मजबूत होता है हमारा आपस में प्यार बढ़ता है. कभी-कभी हमारा पार्टनर हमसे किसी बात पर बहुत नाराज हो जाता है. हम उसे लाख मनाने की कोशिश करते हैं फिर भी बात नही बनती है. तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि अगर आपका पार्टनर आपसे थोड़ा नाराज हो जाए तो उसे मनाने के लिए आपको क्या क्या करना चाहिए.

सबसे पहले अपने पार्टनर को बिना बताए उसका वीडियो बना सकते हैं. यह काम तब करें जब वह अपनी पसंद का कोई काम कर रहे हों या बच्चों के साथ खेल रहे हों. इस वीडियो के साथ एक प्यार भरा मैसेज भी जोड़ सकते हैं. इस वीडियो को देखकर आपके पार्टनर को आपके प्यार का एहसास हो जाएगा और उसकी नाराजगी दूर हो जाएगी।

आज के समय में ऑनलाइन सामान खरीदने का चलन काफी बढ़ा है. यह भी एक जरिया है जिसके द्वारा आप अपने पार्टनर को सरप्राइज देकर खुश कर सकते हैं. इसके लिए आप अपने पार्टनर की पसंद का कोई गिफ्ट आर्डर करके मंगा सकते हैं. जब उन्हें यह गिफ्ट मिलेगा तो उनकी नाराजगी दूर होने में समय नहीं लगेगा. अगर आप ऑनलाइन कुछ मंगाना नही चाहते हैं तो उन्हें किसी अच्छी जगह ले जाकर शॉपिंग करा सकते हैं.

इसके अलावा अपने जीवनसाथी को बाहर फिल्म दिखाने के लिए भी ले जा सकते हैं. इससे बाहर घूमना भी हो जाएगा और आपको साथ-साथ वक्त बिताने का समय भी मिल जाएगा. इसके साथ अगर चाहें तो रात का डिनर कहीं अच्छी जगह जाकर कर सकते हैं।

No comments