Breaking News

अकेले में ही देखे ये सारी फिल्में वरना हो सकती हैं परेशानी

अकेले में ही देखे ये सारी फिल्में वरना हो सकती हैं परेशानी

आजकल बदलते समय और समाज के मुताबिक फिल्मे भी बदलती जा रही है । आज से कुछ साल पहले 90 की दसक की बात करें तो लोगो के बीच पुरानी पारिवारिक और अच्छी फिल्में ही दिखाई जाती थी क्योंकि उस वक़्त की मांग ही कुछ ऐसी थी लेकिन आज बदलते वक्त के साथ फिल्में भी बदलनी शुरू हो गयी है । आजकल लोग manoranjak , commedy के अलावे एडल्ट मूवी देखने भी पसंद करते है । युवाओं के बीच ऐसे फिल्मों की डिमांड बहुत ज्यादा है और इसी को देखते हुए आये दिन कुछ ऐसी फिल्में बनती रहती है जिन्हें की आप या हम सिर्फ अकेले में ही देख सकते है । आपको इतनी जानकारी तो होगी ही कि हॉलीवुड में ऐसे फिल्मो का प्रचलन काफी पहले से ही है और हॉलीवुड फिल्मों में आपत्तिजनक सीन को खुलेआम दिखाया जाता है ,परंतु भारत मे ऐसी फिल्में न के बराबर बनती है पर कुछ ऐसी फिल्में है जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है जो कि कुछ एडल्ट सीन्स होने के बाबजूद सेंसर बोर्ड ने उन्हें पास कर दिया और लोगों के बीच इन filmo को dikhaya भी जा चुका है ।
पहली फ़िल्म जिसे सेंसर बोर्ड ने सिनेमाघरों में दिखाने की अनुमति दे दी थी वह फ़िल्म कोई और नही बल्कि B. A PASS है

अगर आपने फ़िल्म नही देखी तो हम आपको इसके बारे में BRIEF में बताते है । एक बेरोजगार नौजवान युवक और एक शादीशुदा औरत की जिंदगी पर बनी यह फ़िल्म हमे बताती है कि आखिर किस तरह एक शादी शुदा औरत लड़के को अपने जाल में फसाकर उसका खूब उपयोग करती है और उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल देती है और ant kisi की सोच से भी परे है ।

One night stand इस फ़िल्म की कहानी भी एक लड़के और एक लड़की के इर्द गिर्द ही घूमती है । इस फ़िल्म के बीच मे कुछ आपत्तिजनक सीन्स को दिखाया गया है जिन्हें की aap kisi apne के साथ नही देख सकते । इश्क़ के जाल में फसाकर एक रात के लिए सेक्स और उसके बाद लड़के और लड़की की जिंदगी एक दूसरे से अलग हो जाती है और अंत मे लड़को की इसकी सज़ा भी भुगतनी पड़ती है

No comments