Breaking News

ड्रेसिंग रूम का फुटेज हुआ वायरल, मोहम्मद सिराज ने पकड़ा कुलदीप का गला..

ड्रेसिंग रूम का फुटेज हुआ वायरल, मोहम्मद सिराज ने पकड़ा कुलदीप का गला..

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में एक तरफ मैदान पर भारतीय टीम, इंग्लैंड के बल्लेबाजों के विकेट लेने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है। तो वहीं दूसरी तरफ ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्लेइंग इलेवन से बाहर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, स्पिनर कुलदीप यादव का गला पकड़ते दिख रहे हैं।

मोहम्मद सिराज ने पकड़ा कुलदीप का गला भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज व कुलदीप यादव पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं। ये दोनों ही बेंच पर बैठे हैं। इस बीच जब मैदान पर बारत और इंग्लैंड के बीच बल्ले व गेंद की जंग छिड़ी हुई है, तभी ड्रेसिंग रूम से आई एक फुटेज में सिराज चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का गला पकड़ते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि शुभमन गिल ड्रेसिंग रूम के अंदर जा रहे हैं और फिर उनके पीछे से कुलदीप जब अंदर जा रहे हैं, तो बीच में सिराज उन्हें रोक लेते हैं, वो भी गला पकड़कर। जी हां, ये वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुका है और फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देना भी शुरु कर दी है।

कुलदीप और सिराज के बीच आखिर क्या हुआ?

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ऐसा क्यों किया? क्या दोनों के बीच लड़ाई हुई? इसकी कोई बड़ी जानकारी नहीं है लेकिन वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ चल रही थी।

बताते चलें, इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में ना देखकर हर किसी को हैरानी हुई थी। कप्तान विराट कोहली ने कुलदीप की जगह शाहबाज नदीम को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था, जो अक्षर पटेल के रूल्ड आउट होने के बाद टीम में शामिल हुए थे।

वहीं दूसरी ओर मोहम्मद सिराज भी बेंच पर ही हैं। क्योंकि कप्तान कोहली ने अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को दूसरे पेसर के रूप में टीम में शामिल किया और इस वक्त टीम में पांच गेंदबाज खेल रहे हैं। जिसमें जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, शाहबाज नदीम, वॉशिंगटन सुंदर का नाम शामिल है।

No comments