Breaking News

किसान आंदोलन पर मिया खलीफा ने फिर किया ट्वीट, इस बार बोलीं- जब तक पैसे नहीं मिलेंगे तब तक..

किसान आंदोलन पर मिया खलीफा ने फिर किया ट्वीट, इस बार बोलीं- जब तक पैसे नहीं मिलेंगे तब तक...

लेबनानी-अमेरिकी मीडिया पर्सनैलिटी और पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने जब से भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन किया है वह ट्रोलर्स के निशाने हैं. कुछ ट्रोलर्स उन पर पैसे लेकर ट्वीट करने का आरोप लगा रहे हैं. यहां तक उनके और किसान आंदोलन का समर्थन करने वालीं दूसरी सेलिब्रिटीज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हुए .

हालांकि मिया खलीफा पर इस सब का कुछ असर नहीं पड़ा है और वह लगातार किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट कर रही हैं. अपने एक ट्वीट में उन्होंने तंज कसते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया है कि वह तब तक ट्वीट करती रहेंगीं जब तक उन्हें पैसे नहीं मिल जाते.

मिया खलीफा ने अमेरिका एक्ट्रेस अमांडा सर्नी के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह तंज कसा है. दरअसल मिया खलीफा की तरह ही अमांडा सर्नी ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया था. अमांडा को सोशल मीडिया पर इसके लिए निशाना बनाया जा रहा है.

ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए अमांडा सर्नी ने ट्वीट कर कहा था, 'यह सिर्फ तंग करने के लिए है. मेरे कई सवाल हैं...मुझे कौन पैसे दे रहा है? मुझे कितना पैसा मिल रहा है? मैं अपने इनवॉयस कहां भेजूं? मुझे पैसे कब मिलेंगे? मैंने खूब ट्वीट किए हैं...क्या मुझे एक्स्ट्रा पैसे मिलेंगे?'

अमांडा के इस ट्वीट पर मिया खलीफा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'हम तब तक ट्वीट करना जारी रखेंगी जब तक हमें पैसे नहीं मिलते.'

बता दें किसान आंदोलन को कई विदेशी हस्तियों का समर्थन मिला है जिनमें पॉप स्टार रिहाना और और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग भी शामिल हैं.

No comments