Breaking News

धन प्राप्ति के लिए अपनाएं लाल किताब के ये अचूक उपाय

धन प्राप्ति के लिए अपनाएं लाल किताब के ये अचूक उपाय

यदि आप अक्सर धन की कमीं से परेशान रहते हैं या फिर आपका पैसा कहीं पर फंसा हुआ है तो आप लाल किताब के उपायों को करके अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार ला सकते हैं। लाल किताब के उपाय इतने सरल होते हैं कि इन्हें कोई भी आसानी से कर सकता है तो चलिए जानते हैं धन प्राप्ति के लिए लाल किताब के उपाय

धन प्राप्ति के उपाय 

1. यदि आपकी आर्थिक स्थिति ठीक नही है तो आपको सोने का एक चौरस अपने घर में रखना चाहिए।इसके साथ ही आपको रोज कुत्ते को भी दूध पिलाना चाहिए। ऐसा करने से आपकी आर्थिक स्थिति जल्द ही ठीक हो जाएगी।

2.यदि आप अत्याधिक मेहनत करते हैं और भी आपको धन की प्राप्ति नहीं होती तो आप दो हंडिया लें। एक में साबूत हरी मूंग और दूसरी में नमक भरकर बुधवार के दिन घर के किसी स्थान पर रख दें। ऐसा करने से आपको धन की प्राप्ति होने लगेगी।

3.शनिवार के दिन काले कुत्ते को तेल से चुपड़ी खिलाएं। यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको आपके रूके हुए धन की जल्द से जल्द प्राप्ति हो जाएगी।

4.गुरुवार के दिन पांच किलो आटा और पांच किलो गुड़ लेकर उनका मिश्रण बनाकर रोटियां बना लें और उन रोटियों को गाय के खिला दें। ऐसा करने से आपके घर की दरिद्रता समाप्त हो जाएगी।

5.घर में चांदी का ठोस हाथी अवश्य रखें। ऐसा करने से आपके घर के लोगो को धनलाभ होगा और आपके घर में सुख और समृद्धि का भी वास होगा।

6. एक चांदी की डिब्बी में पानी भरकर उस डिब्बी को तिजोरी में रखें। उस पानी के सुख जाने पर पानी को दोबारा भरकर रखें। ऐसा करने से आपके घर में कभी भी धन की कोई कमीं नही होगी।

7.सोने का एक टुकड़ा पीले कपड़े में लपेट कर अपने घर के पैसे रखने वाले स्थान पर रखें। ऐसा करने से आप पर सदैव मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

8.यदि आप कर्ज से परेशान हैं तो आप रात को सोते समय अपने सिरहाने पानी का एक लोटा रखें और उसे ढके नहीं। इसके बाद सुबह उठकर उस पानी को किसी कांटे वाले पौधे में डाल दें। ऐसा करने से आपको जल्द ही कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी।

9.यदि आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो आप अपने पंलग के नीचे जौ रखकर सोएं और उसके बाद सुबह उस जौ को किसी गरीब व्यक्ति या जानवर को खिला दें। ऐसा करने से आपकी आर्थिक तंगी जल्द ही दूर हो जाएगी।

10.लाल किताब के अनुसार पैसे रखने वाले स्थान पर शुद्ध सोना और केसर रखने चाहिए। ऐसा करने से आप पर सदैव मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

No comments