Breaking News

कश्मीर में दो आतंकियों को मार गिराने वाले हिमाचल के नायक मोहम्मद अयूब शेख को सेना मेडल

कश्मीर में दो आतंकियों को मार गिराने वाले हिमाचल के नायक मोहम्मद अयूब शेख को सेना मेडल

चुराह: के मोहम्मद अयूब शेख सेना मेडल से सम्मानित: चंबा जिले के चुराह विस क्षेत्र की हरतवास पंचायत के नायक मोहम्मद अयूब शेख को सेना मुख्यालय उत्तरी कमांड उधमपुर में जनरल योगेश कुमार जोशी ने सम्मानित किया।
दो आतंकियों को ढेर करने वाले हिमाचल प्रदेश के सपूत नायक मोहम्मद अयूब शेख को सेना मेडल से नवाजा गया है। 

चंबा जिले के चुराह विस क्षेत्र की हरतवास पंचायत के नायक मोहम्मद अयूब शेख को सेना मुख्यालय उत्तरी कमांड उधमपुर में जनरल योगेश कुमार जोशी ने सम्मानित किया। इससे उनके घर में खुशी का माहौल है और माता-पिता को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। नायक मोहम्मद अयूब शेख राजपूताना राइफल यूनिट #कश्मीर के श्रीनगर में तैनात हैं।

कश्मीर में वर्ष 2019 में आतंकियों की तलाश में चलाए गए सर्च ऑपरेशन के दौरान मोहम्मद अयूब शेख ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। सेना ने उनका नाम सेना मेडल के लिए चयनित किया था। उन्हें 26 जनवरी को सेना मेडल से पुरस्कृत किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण जनवरी में यह कार्यक्रम नहीं हो पाया। अब 26 फरवरी, 2021 को सेना मुख्यालय उत्तरी कमांड उधमपुर में जनरल ने उन्हें सेना मेडल से नवाजा। गौरवान्वित करने वाले इस पल के गवाह मोहम्मद अयूब शेख की पत्नी, बहन और दो बच्चे बने। उनके पिता शुक्रदीन और माता छामा भी बेटे की उपलब्धि से बेहद खुश हैं। बहुत बहुत बधाई

No comments