Breaking News

रेहाना के ट्वीट पर भड़के क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा, बोले- हमें किसानों पर गर्व है

रेहाना के ट्वीट पर भड़के क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा, बोले- हमें किसानों पर गर्व है

देश में चल रहे किसान आंदोलन में अब इंटरनेशनल स्टार की एंट्री हो चुकी है. किसान आंदोलन को लेकर हॉलीवुड स्टार रेहाना ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर दो फरवरी की रात एक ट्वीट किया. रिहाना ने एक रिपोर्ट का लिंक शेयर करते हुए आंदोलन के दौरान इंटरनेट सेवा रोके जाने पर सवाल उठाया.

रेहाना के इस मुद्दे पर ट्वीट करते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मच गयी. अपने इस ट्वीट के बाद रेहाना भारत में टॉप ट्विटर ट्रेंड बन गई. कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है तो कोई रिहाना की तारीफ कर रहा है. कई बड़े भारतीय सितारों ने भी रेहाना का समर्थन किया और कुछ ने कहा कि यह भारत का आंतरिक मामला है, इसमें दखल ना दें.

भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने भी रेहाना को अपने काम से काम रखने की सलाह दी. उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें अपने आंतरिक मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति के दखल की आवश्यकता नहीं है.

प्रज्ञान ओझा ने ट्वीट किया, ''मेरा देश किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वे कितने महत्वपूर्ण हैं, मुझे विश्वास है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा. हमें अपने आंतरिक मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति के दखल की जरूरत नहीं है.''

कंगना रनौत ने भी रेहाना को आड़े हाथों लिया रेहाना के ट्वीट पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी उन्हें जमकर खरी खरी सुनाई, इतना ही नहीं कंगना ने रेहाना को अपशब्द भी कहे. कंगना ने लिखा, ''कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि ये लोग किसान नहीं, आतंकवादी हैं. ये आतंकवादी भारत को बांटना चाहते हैं ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और USA जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे. हम तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें.''

कंगना ने रिहाना को बेवकूफ बताकर पर हमला करते करते किसान आंदोलन से जुड़े लोगों को ही आतंकवादी बता दिया. इससे पहले भी कंगना ने आंदोलन से जुड़ी बुजुर्ग मोहिंदर कौर की तस्वीर पर विवाद ट्वीट किया था. जिसके बाद पंबाजी गायक दिलजीत दुसांझ के साथ उनकी जमकर ट्वीटर पर बहस हुई थी.

No comments