Breaking News

भज्जी के बोलिंग ऐक्शन की नकल से गेंदबाजी करते दिखे रोहित शर्मा

भज्जी के बोलिंग ऐक्शन की नकल से गेंदबाजी करते दिखे रोहित शर्मा

नहीं, उन्होंने एक विकेट नहीं लिया और पहली पारी में अब तक विकेट से रहित रहे हैं। हालांकि, यह भारतीय टीम के फ्रंटलाइन स्पिनरों में से एक की उनकी प्रफुल्लित करने वाली नकल थी जो सबसे अधिक बाहर थी।

रोहित शर्मा ने हरभजन सिंह की नकल उतारी
चेन्नई का विकेट प्रतियोगिता के पहले दो दिनों में बल्लेबाजों के लिए मददगार रहा है और इसलिए, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने फ्रंटलाइन गेंदबाजों को थोड़ा आराम देने पर विचार किया और कुछ समय के लिए अंशकालिक गेंदबाजी करने के बारे में सोचा और रोहित ने भी ऐसा ही किया। एक अंशकालिक के रूप में अच्छी तरह से करने के लिए। बहरहाल, कम ही दर्शकों को पता था कि उनके लिए क्या था।

‘हिटमैन’ की ओर से फेंके गए ओवरों में से एक के दौरान, इंग्लिश टेस्ट कप्तान जो रूट ने उनका सामना करने के लिए एक कदम उठाया और शर्मा ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने अपनी भारतीय और पूर्व मुंबई इंडियंस टीम के साथी के साथ-साथ अनुभवी ऑफ स्पिनर की नकल की। हरभजन सिंह।

रोहित के भज्जी की गेंदबाजी एक्शन की नकल करते हुए वीडियो देखें।

भले ही इस प्रफुल्लित करने वाली कार्रवाई ने दूसरों को आश्चर्यचकित कर दिया हो, रूट ने यह सुनिश्चित किया कि वह इसे दूर न करें क्योंकि उन्होंने शानदार ढंग से गेंद को सिंगल के लिए लंबे समय तक काम किया।

जो रूट के दोहरे शतक ने इंग्लैंड को पहली पारी में शीर्ष पर पहुंचाया
सुंदर नंबर तीन बल्लेबाज़ ने मेहमान टीम को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, जब उन्होंने शुरुआत की, तब वह थोड़ा असहज दिखे, यह कुछ समय पहले ही उनके ए-गेम को आगे लाया गया था, जब वह टीम इंडिया के प्रसिद्ध गेंदबाज़ी आक्रमण के साथ 30 साल के हो चुके थे।

रूट, जो इंग्लैंड के लिए अपने 100 वें टेस्ट मैच में प्रदर्शन कर रहे थे, को उनके धैर्य और दृढ़ संकल्प के लिए पुरस्कृत किया गया क्योंकि उन्होंने सबसे लंबे प्रारूप में अपना पांचवां दोहरा शतक लगाया। अंततः शहबाज नदीम द्वारा विकेट के सामने लपके जाने के बाद उन्हें 218 रन पर आउट कर दिया गया।

दिन 2 पर इंग्लैंड 555/8 स्टंप पर है।

No comments